Ajab GazabBollywoodIndia

पूर्व क्रिकेटर सौरभ गांगुली की बेटी लगती है बार्बी गुड़िया जैसी, हॉटनेस के आगे फ़ैल है सारा तेंदुलकर

पूर्व क्रिकेटर सौरभ गांगुली की बेटी लगती है बार्बी गुड़िया जैसी, हॉटनेस के आगे फ़ैल है सारा तेंदुलकर

पूर्व क्रिकेटर सौरभ गांगुली की बेटी लगती है बार्बी गुड़िया जैसी, हॉटनेस के आगे फ़ैल है सारा तेंदुलकर। भारतीय क्रिकेट टीम में बात जब सबसे निडर और बेखौफ कप्तानों कि आती है तब उसमें सौरव गांगुली का नाम लोग सबसे पहले लेते हैं। सौरव गांगुली ने 2003 विश्व कप में भले ही भारत को खिताब नहीं दिलाया हो लेकिन जिस शानदार अंदाज में उन्होंने कप्तानी दिखाई थी उसके बाद से ही भारतीय टीम विदेशों में निडर होकर खेलती नजर आई है। सौरभ को भारत का सर्वश्रेष्ठ कप्तान भी कहा जाता है लेकिन इन दिनों यह खिलाड़ी अब भारतीय टीम से दूर होकर अपने घर परिवार पर समय बिताता नजर आता है और हाल ही में वह अपनी खूबसूरत बेटी की वजह से खूब चर्चाओं में है। जिस किसी ने भी इनकी खूबसूरत बेटी को देखा है वह इनका फैन हो गया है।

पूर्व क्रिकेटर सौरभ गांगुली की बेटी लगती है बार्बी गुड़िया जैसी, हॉटनेस के आगे फ़ैल है सारा तेंदुलकर

सौरभ गांगुली की बेटी खूबसूरती की वजह से है चर्चा में

सौरभ गांगुली जो भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी थे जिन्होंने अपनी कप्तानी में भारत को विदेशों में भी जीत की आदत दिलवाई थी इन दिनों यह खिलाड़ी अपनी खूबसूरत बेटी सना गांगुली की वजह से चर्चाओं में आ गया है। जिस किसी ने भी सौरव गांगुली की खूबसूरत बेटी को देखा है तब सभी लोग यह कहते नजर आ रहे हैं सना गांगुली की खूबसूरती ऐसी है कि पहली नजर में ही कोई भी उन्हें एक नामी अभिनेत्री समझने की भूल कर बैठता है। देखते ही देखते सभी लोग सना गांगुली की खूबसूरत अदाओं पर जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। ऐसी बाते सामने आ रही है कि अगर यह बॉलीवुड में एंट्री करती है तो इनकी खूबसूरती के आगे कई हसीनायें फ़ैल हो जायेंगी।

सौरव गांगुली की बेटी की खूबसूरत तस्वीरें हो रही है तेजी से वायरल

सौरभ गांगुली भारतीय क्रिकेट टीम के उन दिग्गज खिलाड़ियों में से एक है जिन की मिसाल लोग आज भी दिया करते हैं। हाल फिलहाल में लेकिन सौरव गांगुली अपनी खूबसूरत बेटी की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं क्योंकि सना गांगुली बहुत कम उम्र में ही इतनी खूबसूरत नजर आती है कि हर कोई उन्हें एक मॉडल समझने की भूल कर बैठता है।

जिस किसी ने भी सना गांगुली की खूबसूरत अदाओं को देखा है सब लोग यह कहने लगे हैं कि जरूर सौरव गांगुली की लाडली आने वाले समय में बॉलीवुड पर राज करेगी और कहीं ना कहीं लोगों की यह बात सच भी है क्योंकि सोशल मीडिया पर जब गांगुली की खूबसूरत तस्वीर सामने आती है तब उसमें उनकी अदाएं लोगों को खूब पसंद आती है और देखते ही देखते लोग सौरव गांगुली की लाडली को यह कहने लगे हैं कि उनके आगे बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियां फेल है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply