India

पैसों के लिए वेटर की नौकरी करने पर मजबूर हुई सोनम कपूर

पैसों के लिए वेटर की नौकरी करने पर मजबूर हुई सोनम कपूर

बॉलीवुड के मिस्टर इंडिया कहे जाने वाले शानदार फिल अभिनेता 60 की उम्र में भी बेहतरीन एक्टिंग के लिए अपने सक्रिय एक्टिंग करिए के लिए आनंद कपूर का ऐसा नाम सबकी जुबान पर आता है जो आप भी फिलहाल इन दिनों शो बिग बॉस उनके एक प्लैटफॉर्म पर सलमान को रिप्लेस करने के लिए सुर्खियों में हैं.

सैफ अली खान से बड़े झगड़े के बाद करीना कपूर ने छोड़ा पटौदी का घर

पिता को लेकर हमेशा प्राउड डॉटर महसूस करने वाली सोनम के बारे में बात कर लेते हैं जी हाँ ये पूरी खबर सोनम कपूर को लेकर ही है अनिल कपूर की ये बेटी सोनम जो कि वैसे तो स्टार किड है और उनकी लाइफ स्टाइल काफी ज्यादा स्टारडम से घिरी रही पॉपुलैरिटी मीडिया के बीच घिरी रही बचपन से ही ऐशो आराम की जिंदगी गुजारने वाले सोनम कपूर के बारे में.

बॉलीवुड अभिनेत्री नूर मालविका 37 साल की उम्र में मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाई गईं

बात ये हो रही है कि आखिर ऐसी क्या जरूरत पड़ी कि सोनम ने वेटर की नौकरी की चलिए इसके पीछे का भी कारण बता दें शुरुआती करियर में सोनम को भी काफी संघर्ष करना पड़ा स्टारकिड होने के बावजूद आप हैरान हो जाएंगे सोनम ने अपने 39वें जन्मदिन के मौके पर ही ये सारी बातें बताई थीं जी हाँ पता ये चला की कैसे फ़िल्म इंडस्ट्री में किस्मत आज़माने के बारे में सोनम ने सोचा था.

Sonam Kapoor was forced to work as a waiter for money
Sonam Kapoor was forced to work as a waiter for money

उससे पहले की ये बात है जब वो एक वेट्रेस का नौकरी कर चुकी थीं जी हाँ बॉलीवुड में कदम रखने के बाद छठी फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर उनकी बुरी तरह से पिट गयी थी जैसा कि आप जानते हैं सोनम की किस्मत में कई एक्सपेरिमेंटल फ़िल्म भी है उनकी 15 की उम्र में जो सोनम कपूर करियर की शुरुआत कर चुकी थी.

राज कुंद्रा की एक्स वाइफ ने शिल्पा शेट्टी पर लगाया घर तोड़ने का आरोप

अपने करियर में 20 फिल्मों में काम कर चुकीं सोनम ने कभी 15 साल की उम्र में पहली जॉब की थी वेट्रेस के तौर पर जी हाँ एक हफ्ते बाद वो नौकरी उन्होंने छोड़ दी थी सोनम सिंगापुर में उस वक्त स्टडी कर रही थी और तब पार्ट टाइम जॉब कर रही थी वो कम उम्र में वेट्रेस की नौकरी उन्हें करनी पड़ी थी.

क्योंकि पार्ट टाइम जॉब की उन्हें उस वक्त जरूरत थी ये बात लोग काफी ज्यादा हैरानी से जानकर भी यकीन नहीं कर पाते फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

मनीषा कोइराला का है नेपाल में महल जैसा घर, जानकर चौंक जाएंगे

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply