Ajab GazabIndiaTrendingViral

पॉर्न देखकर पति हो गया बेकाबू, करने लगा घिनापे वाले काम, परेशान पत्नी ने…

पॉर्न देखकर पति हो गया बेकाबू, करने लगा घिनापे वाले काम, परेशान पत्नी ने…
पॉर्न देखकर पति हो गया बेकाबू, करने लगा घिनापे वाले काम, परेशान पत्नी ने…

Wife Complain Against Husband: राजधानी दिल्ली में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. पत्नी ने पति पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है. आरोप हिंसा या मारपीट का नहीं है, पत्नी ने कहा है कि पति को पोर्न देखने का आदी है और उसके साथ भी एडल्ट स्टार जैसा व्यवहार करता है. वैसे ही कपड़े पहनने को कहता है. महिला ने पुलिस के सामने शिकायत दर्ज कराई है.

मामला नई दिल्ली के रोहतास नगर इलाके का है. दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत देकर कहा है कि उसके पति को एडल्ट फिल्में देखने की आदत है. डीसीपी शाहदरा रोहित मीणा के हवाले से रिपोर्ट में लिखा है कि अश्लील फिल्में देखने का आदी पति उसके साथ भी वैसा ही बर्ताव करता है. वो पत्नी को पोर्न फिल्में देखने के लिए दबाव बनाता है. यही नहीं, उसे एडल्ट स्टार की तरह के कपड़े पहनने के लिए मजबूर करता है.

अप्राकृतिक संबंध बनाने का लगाया आरोप

महिला ने पुलिस को बताया कि अगर वो ऐसा नहीं करती है तो पति जबरन उसके साथ वही सब करता है. महिला ने पति के ऊपर जबर्दस्ती आप्राकृतिक संबंध बनाने का भी आरोप लगाया है. पत्नी के अनुसार, उसने समझाने की कोशिश की कि उसे ये सब पसंद नहीं है, लेकिन पति मानता नहीं था. वह बार-बार उससे अश्लील वीडियो देखने के लिए मजबूर करता और फिर उसी तरह से पत्नी को बर्ताव करने को भी कहता.

पत्नी के बार-बार समझाने पर भी जब पति नहीं माना तो महिला डिप्रेशन में रहने लगी. मामला इस तरह का था कि वह किसी को बता भी नहीं पा रही थी और न ही किसी से मदद ले पा रही थी. आखिरकार उसने पुलिस के पास जाने का फैसला किया और शिकायत दर्ज कराई.

ससुराल वालों पर भी लगाया आरोप

पति के साथ ही महिला ने अपने ससुरालियों पर भी गंभीर आरोप लगाया है. पुलिस को दी गई शिकायत में उसने बताया है कि पति के परिवार वाले उससे दहेज की मांग करते हैं. इसके अलावा महिला ने पति के परिजनों पर मानसिक व शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है. दोनों ने 2020 में शादी की थी.

Leave a Reply