IndiaTechnology

पॉवरफुल माइलेज टू व्हीलर्स में आता है इनका नाम, बजट है 1 लाख तो एक बार डाले नजर

पॉवरफुल माइलेज टू व्हीलर्स में आता है इनका नाम, बजट है 1 लाख तो एक बार डाले नजर

Two Wheelers Under 1 Lakh Rupees: अगर आपकी योजना कम बजट में एक ऐसी टू व्हीलर खरीदने की है। जिसमें आकर्षक लुक के साथ ही कंपनी ज्यादा माईलेज उपलब्ध कराती है। तो आप एकदम सही जगह पर आए हैं। इस रिपोर्ट में आपको 1 लाख रुपये के बजट में आने वाली कुछ ऐसी ही पॉपुलर बाइक्स और स्कूटर के बारे में जानकारी मिलेगी। जिससे आप अपने लिए काफी आसानी से एक बेहतर विकल्प का चुनाव कर पाएंगे।

TVS Raider बाइक

कम बजट में अगर बेस्ट बाइक लेने की सोच रहे हैं। तो एक बार TVS Raider बाइक को देख सकते हैं। कंपनी की इस बाइक में स्मार्ट Xonnect के साथ TFT डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी ने इसमें वॉइस असिस्ट के साथ ही नेवीगेशन सिस्टम ऑफर किया है। जिससे इसका राइडिंग अनुभव काफी बेहतर हो जाता है। इस बाइक की क्षमता 5.9 सेकंड में 0 से 60 kmph की रफ्तार पकड़ने की है। इस बाइक की शुरूआती कीमत 95,219 रुपये रखी गई है। जो 1.03 लाख रुपये पर पहुँच जाती है।

Bajaj Pulsar 125 बाइक

बजाज ऑटो की 125 सीसी इंजन सेगमेंट बाइक Bajaj Pulsar 125 भी इस लिस्ट में आती है। यह स्पोर्टी लुक वाली बाइक है। जो 8.68 kW की पावर जेनेरेट करने में सक्षम है। इसमें सिंगल और स्पलिट दोनों तरह के सीट ऑप्शन दिए गए हैं। कंपनी ने इसमें कई आधुनिक और शानदार फीचर्स ऑफर किए हैं। जिससे कि इसका राइडिंग अनुभव काफी अच्छा हो जाता है। इस बाइक को 89,984 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा गया है।

Suzuki Access 125 स्कूटर

Suzuki Access 125 भी इस लिस्ट में शामिल की गई है। कंपनी की इस स्कूटर में आपको काफी आकर्षक लुक मिलता है। इसमे ब्लूटूथ से जुड़ा डिजिटल कंसोल भी दिया गया है। जिसकी मदद से कॉल, एसएमएस और व्हाट्सअप नोटिफिकेशन को स्क्रीन पर देखा जा सकता है। इस स्कूटर को 79,899 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में पेश किया गया है। इसकी ऑन रोड कीमत लगभग 90,500 रुपये है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply