India

पोती आराध्या नहीं अमिताभ बच्चन के नन्हे पोते का ये हाल आया सामने

पोती आराध्या नहीं अमिताभ बच्चन के नन्हे पोते का ये हाल आया सामने

आज हम बात करेंगे अमिताभ बच्चन के उस पोते के बारे में जिनके बारे में आपने कम ही सुना होगा सूर्यवंशम फ़िल्म में अमिताभ बच्चन के पोते और अमिताभ बच्चन के बेटे का रोल प्ले किया था वो नन्हा बच्चा कहाँ है इस वक्त सवाल ये है आपको याद होंगी तो इस फ़िल्म में अमिताभ ने डबल रोल प्ले किया था पिता बेटे दोनों का ही रोल अमिताभ ने इस फ़िल्म में निभाया था.

कंगना को थप्पड़ मारने वाली महिला को मिला सोने का तोहफ़ा

आइकोनिक फैमिली बेस्ड इस फ़िल्म के बारे में बात करें तो अमिताभ बच्चन की इस फिल्म की हम बात कर रहे हैं सूर्यवंशम जिसको 25 साल पूरे होने पर स्टारकास्ट के बारे में लोगों ने याद किया फ़िल्म में चाइल्ड एक्टर का रोल प्ले करने वाले क्लाइमेक्स में अमिताभ के कैरेक्टर ठाकुर भानुप्रतापपुर को जहर वाली खीर देने वाले लिटिल स्टार किड के बारे में.

कंगना रनौत के थप्पड़ मामले पर CM भगवंत मान ने ये क्या कह डाला

तो सोनू जो हीरा का बेटा इस रोल में थे वो आनंदवर्धन उनका असली में नाम है और वो काफी परे हो गए हैं यकीनन आप अगर उन्हें देखेंगे तो पहचान ही नहीं पाएंगे जी हाँ 25 साल बाद वो इतने बड़े हो गए यकीनन उन्हें देखकर हैरानी हो जाती है जी हाँ आनंद ने ओरिजिनल फ़िल्म सूर्यवंशम में भी काम किया था रिपोर्ट्स कहती हैं.

This condition of Amitabh Bachchan's little grandson, not granddaughter Aaradhya, came to light
This condition of Amitabh Bachchan’s little grandson, not granddaughter Aaradhya, came to light

हिंदी रीमेक में भी वो किसी और बच्चे को लेने की प्लानिंग थी लेकिन उन्होंने ही काम किया बिग बी ने तेलुगु वर्जन सूर्यवंशम देखी तो उन्होंने मेकर्स को कहा कि आनंद को ये रोल दिया जाए इसके अलावा आपको जानकारी देना चाहेंगे अमिताभ ने उनके हिंदी को इंप्रेस करने में मदद भी की थी इससे उनका अमिताभ के साथ बॉन्ड कैसा है कैसा रिश्ता है.

बॉलीवुड के सबसे अमीर खलनायक डैनी डेन्जोंगपा है करोड़ों की संपत्ति के मालिक

बिग बी उनके शॉट्स को ऑब्जर्व करते थे और करेक्ट भी कराते थे ये उन्होंने एक्सपिरियंस साझा किया अमिताभ साथ काम करने का जी हाँ इस फ़िल्म में अमिताभ की पोते के रोल में वो पसंद किए गए थे और आज उनकी चर्चा इसीलिए है क्योंकि वो काफी कम नजर आते हैं आनंद ने कहा फनी है लोग अक्सर पुराने दिनों को याद करते हैं.

लेकिन अभी तक ये फ़िल्म याद नहीं ये सोचकर मुझे खुशी भी होती है मैं वही बच्चा हूँ जिसने जहर वाली खीर दी थी अमिताभ बच्चन को यकीनन उस खीर में जहर नहीं होगा यकीनन मैं उनसे मिलूं और खीर खिलाऊं उम्मीद है ये कहकर उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ अपने बॉन्ड पर बात करते हुए कहा अमिताभ उन्हें टाइगर कहा करते थे.

कंगना थप्पड़ मामले में नया अपडेट, कुलविंदर कौर ने भाई से कही ये बड़ी बात

वैसे हिंदी मूवी में काम नहीं करते हैं अब आनंद साउथ इंडस्ट्री में जहानप्पा से कमबैक कर रहे हैं वो तेलुगु फ़िल्म है वो और बॉलीवुड नहीं लेकिन साउथ में आप उन्हें जरूर देख पाएंगे फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply