Bihar Araria: बिहार के अररिया जिले में भीड़ का तालिबानी फैसले का दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर हर इंसान की रूह कांप जा रही है। वीडियो में एक युवक को कुछ लोग पकड़कर उसके प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च डालते हुए दिख रहे हैं। वहीं दर्द से तड़पते युवक की चीखों से भी लोगों का दिल नहीं पसीजा। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लोगों ने युवक को चोरी के आरोप में पकड़ा था।

वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि लोगों ने युवक को बाइक चोरी के शक में पकड़ा था। पुलिस को सूचना देने के बजाय, कुछ लोगों ने कानून को अपने हाथ में लेते हुए उसे सजा देने का निर्णय लिया। पहले युवक की पिटाई की गई और फिर ऐसी दरिंदगी की गई, जिसे देखकर किसी का भी दिल दहल उठे। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग युवक को बांधकर खड़ा किए हुए हैं, एक व्यक्ति उसकी पैंट उतारता है और फिर उसे झुकाकर उसके प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च का पूरा पैकेट डाल देता है। इस हैवानियत के बीच युवक की चीखें भी उन लोगों के दिलों में कोई असर नहीं डालती हैं।

इसके बाद भी आरोपी, मिर्च पाउडर को पेन की मदद से उसके अंदर भरते दिखते हैं। आखिर में युवक को पैंट पहनाकर एक स्टूल पर बिठा दिया जाता है। वीडियो में करीब एक दर्जन लोग मौजूद हैं, कुछ इस दरिंदगी का वीडियो बना रहे हैं और कुछ इसमें हिस्सा ले रहे हैं। वीडियो के वायरल होते ही बिहार पुलिस ने फौरन संज्ञान लिया। बिहार पुलिस मुख्यालय ने सोशल मीडिया पर अररिया पुलिस को तुरंत कार्रवाई करने का आदेश दिया। इसके बाद वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपी मो. सिफत, पिता-अब्दुल रहमान को गिरफ्तार किया है और वायरल वीडियो में शामिल अन्य के बारे में पूछताछ कर रही है। एसपी अमित रंजन ने मामले की पुष्टि करते हुए तकनीकी शाखा से जांच में वीडियो की सत्यता प्रमाणिक होने की बात करते हुए आरोपी के गिरफ्तारी की बात कही। इसे भी जरूर पढ़ें –