अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस स्टोरी को ही ले लीजिए। एलीसा (परिवर्तित नाम) सिंगल थी। उसे अपने लिए एक साथी की तलाश थी। ऐसे में उसने एक डेटिंग ऐप का सहारा लिया। यहां कुछ बातचीत के बाद उसे एक लड़का पसंद आ गया। दोनों की दोस्ती हो गई। फिर दोनों ने साथ में फिल्म देखने का प्लान बनाया।

फिल्म देखने गए प्रेमी-प्रेमिका

प्रेमिका संग रात का शो देखने गया थिएटर, लड़की ने की ऐसी हरकत, फिल्म खत्म होते ही कर लिया ब्रेकअप

तय दिन और समय पर कपल एक मूवी थिएटर आ गया। लेकिन इस सिनेमाघर में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद लड़के ने फिल्म खत्म होते ही लड़की से ब्रेकअप कर लिया। एलीसा ने बताया कि “मैं और मेरा बॉयफ्रेंड एक अच्छी सी फिल्म देखने थिएटर गए थे। उसने हमारे लिए दो टिकट भी खरीद ली थी। यह डेटिंग ऐप के बाद दोनों की पहली मुलाकात थी।

थिएटर में हुआ कुछ ऐसा कि हो गया ब्रेकअप

एलीसा ने बताया कि “ये रात का शो था। हमने फिल्म शुरू होने से पहले पॉपकॉर्न लिया। साथ ही मैंने अपनी पसंद की Maltesers चॉकलेट का एक बड़ा बैग लिया। फिर हम सीट पर जाकर फिल्म शुरू होने का इंतजार करने लगे। फिल्म स्टार्ट होने से पहले ही मैंने चॉकलेट खाना शुरू कर दी। ये बात बॉयफ्रेंड को पसंद नहीं आई। उसने मुझे टोका और कहा कि फिल्म शुरू तो होने दो। “

हालांकि मैंने उसकी बात नहीं मानी और फिल्म शुरू होने के 10 मिनट के अंदर ही पूरा चॉकलेट का डब्बा खाली कर दिया। मुझे चॉकलेट बहुत अच्छी लग रही थी, इसलिए मैं खुद को रोक नहीं सकी। हालांकि ये नजारा देख बॉयफ्रेंड मुझे अजीब नजरों से घूरने लगा।

पूरी फिल्म के दौरान ऐसा लगा कि वह बस फिल्म के खत्म होने का इंतजार कर रहा है। फिर जैसे ही फिल्म खत्म हुई तो उसने मुझ से ब्रेकअप कर लिया। उसके ब्रेकअप करने की वजह सिर्फ यही थी कि मैंने फिल्म की शुरुआत में ही जल्दी-जल्दी स्नैक्स खा लिए।

लोग बोले- अच्छा हुआ ब्रेकअप हो गया

एलीसा की यह स्टोरी जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी। किसी ने कहा कि एक तरह से अच्छा ही हुआ कि उसका ब्रेकअप हो गया। यदि कोई बॉयफ्रेंड सिर्फ स्नैक्स खाने की वजह से रिश्ता तोड़ दे तो उसके साथ रहने का कोई मतलब नहीं है। आपको खुशी मानना चाहिए। इसे भी जरूर पढ़ें –