Technology

फोन गिरकर टूटने की टेंशन समाप्त! Honor लाया SOS एयरबैग तकनीक से लैस दुनिया का पहला स्मार्टफोन, देखें कीमत

आज के समय में बेहतर से बेहतर स्मार्टफोन तो सभी की जरुरत होते हैं, लेकिन फिर भी सभी को फोन टूटकर गिरने का डर लगा ही रहता है। हालांकि अब इसकी चिंता करने की जरुरत नहीं है, क्योंकि Honor ने आपकी इस टेंशन को सॉल्व कर दिया है।

दरअसल, कंपनी ने हाल ही में अपना बेहतरीन स्मार्टफोन Honor X9b 5G लॉन्च किया है, जो SOS एयरबैग तकनीक से लैस दुनिया का पहला स्मार्टफोन है। इसकी वजह से अब नॉर्मल तरीके से गिरकर ये स्मार्टफोन कभी भी नहीं टूटेगा। तो आइए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल्स –

Honor X9b 5G के स्पेसिफिकेशंस

प्रोसेसर – बता दें कि Honor X9b 5G स्मार्टफोन में आपको क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट देखने को मिल जाता है, जो गेमिंग के लिए भी काफी परफेक्ट माना जाता है। वहीं इसके साथ ही बेहतर ग्राफिक्स के लिए इस स्मार्टफोन में आपको एड्रिनो 710 जीपीयू का सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है।

कैमरा – शानदार फोटोग्राफी के लिए Honor X9b 5G स्मार्टफोन में आपको रियर साइड में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है, जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। वहीं इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है।

डिस्प्ले – Honor X9b 5G स्मार्टफोन में आपको 6.78 इंच का कर्व OLED डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है, जिसपर आपको 120Hz रिफ्रेश रेट और 1.5 के रिजॉल्यूशन सपोर्ट भी मिल जाता है।

बैटरी – बता दें कि लंबे पावर बैकअप के लिए Honor X9b 5G स्मार्टफोन में 5,800mAh की सुपर पावरफुल बैटरी देखने को मिल जाती है, जो 35वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

कितनी है कीमत?

शानदार फीचर्स से लैस Honor X9b 5G स्मार्टफोन को आप भारतीय मार्केट में महज 25,000 रुपए की शुरूआती कीमत के साथ खरीद सकते हैं। ये स्मार्टफोन फिलहाल सिंगल वेरिएंट और सिंगल कलर में ही उपलब्ध है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply