Ajab GazabIndia

फ्लाइट में महिला के सिर में यात्री को मिली एक जूं, फिर करवानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

फ्लाइट में महिला के सिर में यात्री को मिली एक जूं, फिर करवानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग
फ्लाइट में महिला के सिर में यात्री को मिली एक जूं, फिर करवानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

नई दिल्ली: इंटरनेट पर अक्सर फ्लाइट में हुए हंगामे के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कई वीडियो ने लोगों का ध्यान खींचा है. किसी को ऊंचाई से डर लगता है और फ्लाइट के टेकऑफ के बाद उनका डर हंगामे में बदल जाता है. वहीं, कुछ लोग सीट को लेकर भी बवाल करते नजर आते हैं. हाल ही में एक मामले ने हद कर दी जब एक जूं की वजह से फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. जूं सिर पर रेंगने वाले कीड़े होते हैं, जो इंसानों के सिर के बालों में रहते हैं. क्या आप सोच सकते हैं कि इस छोटे से कीड़े की वजह से इमरजेंसी लैंडिंग की नौबत आ जाए?

आइये बताते हैं पूरा मामला क्या है?

एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार, फ्लाइट के यात्री एथन जुडलसन ने टिकटॉक पर अपना अनुभव साझा किया. वो कहते हैं, हमारी फ्लाइट लॉस एंजिल्स से न्यूयॉर्क जाने वाली थी, लेकिन अचानक फीनिक्स में इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी. मुझे समझ नहीं आया कि ऐसा क्यों किया गया. जुडेलसन ने बताया कि उन्होंने चारों ओर देखा, कोई भी घबराया हुआ नहीं था. जैसे ही हम लैंड करते हैं, सामने बैठी महिला उछलकर विमान के सामने की ओर भागी. ऐसा लग रहा था कि वह विमान से सबसे पहले उतरना चाहती थी.

एक जूं की वजह से फ्लाइट हुई 12 घंटे देर

स्थिति तब और भी अजीब हो गई जब यात्रियों को बताया गया कि उन्हें 12 घंटे की देरी का सामना करना पड़ेगा. एयरलाइन ने सभी यात्रियों को होटल के वाउचर दिए. जुडेलसन ने सोचा कि क्या वे अनिश्चित काल के लिए फीनिक्स में फंसे हुए हैं. अमेरिकन एयरलाइंस ने बयान में पुष्टि की कि मेडिकल इमरजेंसी के कारण फ्लाइट को डायवर्ट किया गया था.

बाद में पता चला कि इस इमरजेंसी लैंडिंग का असली कारण जूं था. जुडेलसन ने अन्य यात्रियों को चर्चा करते सुना कि महिला के बालों में कीड़े देखे गए थे, जिसके कारण लैंडिंग हुई. इस असामान्य रुकावट के बावजूद, यात्री अंततः न्यूयॉर्क के लिए रवाना हुए, हालांकि, एक जूं की वजह से यात्रियों का वक्त बर्बाद हुआ.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply