IndiaTechnology

बचाएं अपने पैसे खरीदें Hyundai Venue सिर्फ ₹6.80 लाख, ये है पूरी डील

AD

Hyundai Venue: आपको देश के एसयूवी बाजार में कई तरह की एसयूवी देखने को मिल जाएगी। जिसमें से आज हम हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) के बारे में आपको बताएंगे। आपको बता दें कि वेन्यू कंपनी की कॉम्पैक्ट डिज़ाइन और ज्यादा केबिन और बूट स्पेस के साथ आने वाली एसयूवी है। इस एसयूवी का नाम कंपनी की बेस्ट सेलिंग एसयूवी की लिस्ट में शामिल किया जाता है। अगर आपकी योजना इसे खरीदने की है तो यहाँ आप डिटेल से इसके बारे में जान सकते हैं।

Hyundai Venue इंजन

हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) कंपनी की यूनिक डिज़ाइन के साथ आने वाली एसयूवी है। इसमें आपको 998cc का तीन सिलेंडर इंजन मिलता है। जो 118.41bhp का अधिकतम पावर और 172Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। कंपनी ने इसे ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन विकल्प के साथ उतारा है। इसमें 350 लीटर बूट स्पेस के अलावा कंपनी ने 18.31kmpl का माईलेज दिया है।

Hyundai Venue कीमत

अगर बात हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) एसयूवी के कीमत की करें तो बाजार में इस एसयूवी की कीमत 7.94 लाख रुपये से 13.48 लाख रुपये के बीच है। हालांकि इसके पुराने मॉडल को इससे कम कीमत पर भी लिया जा सकता है। अगर आप कम बजट में इस एसयूवी को खरीदना चाहते हैं तो ऑनलाइन आप इसके पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं। आपको बता दें कि इस एसयूवी के सेकेंड हैंड मॉडल को पुरानी गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट पर काफी कम कीमत में बेचा जा रहा है।

सेकेंड हैंड Hyundai Venue पर ऑफर

हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue) के सेकेंड हैंड मॉडल को Olx वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यह 2019 मॉडल एसयूवी है और काफी अच्छी कंडीशन में मौजूद है। अबतक 54,000 किलोमीटर चली हई इस एसयूवी के लिए यहाँ पर 6.80 लाख रुपये की कीमत मांगी गई है। ऐसे में अगर आप चाहें तो इसे वेबसाइट पर जाके इस कार को देख सकते हैं और पसंद आने पर सेलर से बात करके इसे खरीद सकते हैं। यह इस एसयूवी पर मिल रही काफी अच्छी डील है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply