India

बच्चन परिवार के रवैये पर कंगना रनौत ने साधा निशाना, बोली…

बच्चन परिवार के रवैये पर कंगना रनौत ने साधा निशाना, बोली…

बच्चन परिवार को हमेशा ही निशाने पर लेती हैं कंगना रनौत हाल ही के विवाद की बात की जाए तो ड्र*ग कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से संसद में जब हंगामा हुआ था जया बच्चन ने रवि की श्रेणी के खिलाफ़ ये कहा था जिस थाली में खाते है उसने थाली में छेद करते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर ड्र*ग कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर निशाने पर जब रवि किशन ने की थी बात.

पीएम मोदी पर मुस्लिमों वाले जालीदार टोपी के लिए नसीरुद्दीन शाह ने साधा निशाना

तब जया बच्चन ने उन्हें टारगेट पर लिया था बॉलीवुड के सपोर्ट में आवाज उठाई थी इस पर कंगना ने जया बच्चन को जमकर सुनाया था और सुशांत के नाम पर उन्होंने बच्चन परिवार को टारगेट पर लिया था आपको याद ही हो तब से ही बच्चन परिवार से कंगना के रिश्ते काफी ज़्यादा ही बुरे हुए हैं और इसके बाद कंगना रनौत को हाल ही में थप्पड़ काट मामले पर भी बच्चन परिवार की किसी भी सदस्य से सपोर्ट नहीं मिला.

40 की उम्र में मां बनेंगी एक्ट्रेस दृष्टि धामी, शादी के 9 साल बाद हुई प्रेगनेंट

जिससे साबित हुआ की बचत परिवार और कंगना एक दूसरे से कोई मतलब नहीं रखना चाहते आपको बताती हैं पहली बार नहीं जब कंगना को सपोर्ट ना कर बच्चन परिवार ने अपनी तरफ से नाराजगी भागने के बयान सामने आने के बाद ज़ाहिर की है कंगना का एक बार जब घर ऑफिस टूटा था उस वक्त भी कंगना काफी नाराज थी.

Kangana Ranaut targeted the attitude of Bachchan family, said...
Kangana Ranaut targeted the attitude of Bachchan family, said…

जी हाँ 2020 में अपना घर तोड़े जाने वाले मामने को लेकर कंगना ने याद कर हाल ही में हिमाचली पॉडकास्ट पर बात करते हुए कहा मुझे काफी अपमानित महसूस हुआ था ऐसा लगा जैसे मुझ पर बहुत हिंसा की गई ये घर आपका ही विस्तार है लेकिन मेरा वाला तोड़ दिया गया उस समय ये एक पर्सनल अटैक जैसा लगा कंगना ने कहा.

मुस्लिम धर्म के अनुसार शादी करेंगी सोनाक्षी सिंहा?, छोड़ेंगी हिंदू धर्म?

उस घटना को लेकर मेरा ये कहना था कि महाराष्ट्र में कितने लोगों ने मेरा सपोर्ट किया भारत ने किस हद तक मेरा सपोर्ट किया हर कोई शिवसेना की घटना को जानता है और लोगों ने मुझे बताया है की उस घटना की भी एक फैन फॉलोइंग है बता दें तब महाराष्ट्र में शिवसेना की ओर से उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री पद पर थे.

और ठाकरे परिवार से अमिताभ और उनके परिवार का रिश्ता काफी पुराना है बालासाहब ठाकरे से अमिताभ के रिश्ते काफी पुराने हैं लोग कहते हैं शायद इसी वजह से ठाकरे परिवार के खिलाफ़ अमिताभ ने कंगना का सपोर्ट नहीं किया फिलहाल आप इस पूरी खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

मुस्लिम बहू बनने जा रही सोनाक्षी सिन्हा का ज़बरदस्त जवाब

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply