Children raped an 8-year-old girl, they said: they did what they saw on their mobile

हैदराबाद। Andhra rape-murder: आंध्र प्रदेश के नांदयाल जिले में बीती 7 जुलाई को आठ साल की बच्ची से रेप और मर्डर करने वाले तीनों स्कूली लड़कों ने फोन पर अश्लील वीडियो देखा था और नाबालिग बच्ची पर हमले को दोहराने की कोशिश की थी. आरोपियों ने इस वारदात को एक मंदिर में अंजाम दिया था.

एसपी अधिराज सिंह राणा ने बताया कि आरोपी के पिता और चाचा इस बात से डर गए थे कि उनके बच्चे के खिलाफ केस चलेगा, इसलिए उन्होंने बच्ची के शव को बाइक से ले जाकर एक पत्थर से बांध दिया और कृष्णा नदी में फेंक दिया. इस मामले में दो आरोपी 12 साल के हैं, जोकि छठी कक्षा में पढ़ाई करते हैं, जबकि तीसरा लड़का 13 साल का है, जो 7वीं कक्षा में पढाई करता है. तीसरी कक्षा की नाबालिग बच्ची के साथ रेप और मर्डर के आरोपियों को 10 जुलाई को हिरासत में लिया गया था.

उन्होंने यह भी बताया कि आरोपियों ने पीड़िता को फुसलाया और फिर रेप करने के बाद उसका गला घोंट दिया. आरोपियों ने नाबालिग के शव को नहर में रख दिया और अपने रिश्तेदारों को इसके बारे में बता दिया. एसपी ने कहा, मामले के संबंध में आरोपी के पिता और चाचा को भी गिरफ्तार किया गया है.

शव मिलने तक जारी रहेगा सर्च ऑपरेशन

राणा ने कहा, “आरोपियों को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया. हमने ड्रोन और पानी के नीचे के कैमरों जैसे सभी संसाधनों का इस्तेमाल किया और सर्च ऑपरेशन में मदद के लिए एनडीआरएफ कर्मियों को बुलाया. तलाश अभी भी जारी है और शव मिलने तक जारी रहेगी.”

पीड़ित परिवार को 10 लाख की आर्थिक मदद

आंध्र प्रदेश की गृह मंत्री वी अनिता ने कहा है कि मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने नाबालिग लड़की के परिवार को 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद करने का ऐलान किया है.