Automobile

बजट की टेंशन को कहो बाय-बाय! सिर्फ 1 लाख रुपए में Tata Punch होगी आपकी, जानें पूरी डिटेल्स

Tata Punch भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली गाड़ियों में से एक है। इसमें आपको बेहतरीन फीचर्स, पावरफुल इंजन, स्टैंडर्ड लुक और किफायती कीमत में और भी बहुत कुछ मिल जाता है।

हालांकि अगर आपका बजट काफी कम है और इस कार को फिर भी खरीदना चाहते हैं, तो फाइनेंस की सुविधा के साथ आप ऐसा आसानी से कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं एक बेहतरीन फाइनेंस प्लान के बारे में –

Tata Punch की एक्सशोरुम कीमत

भारतीय मार्केट में Tata Punch की कीमत 6.13 लाख रुपए (एक्सशोरुम) से लेकर 10.20 लाख रुपए (एक्सशोरुम) तक जाती है।

हालांकि फाइनेंस की सुविधा के साथ आप इस कार को आसान कीमत पर खरीद भी सकते हैं और इसके बाद आसानी से इसकी पूरी कीमत का भुगतान भी कर सकते हैं।

Tata Punch फाइनेंस प्लान

बता दें कि फाइनेंस प्लान के तहत आप Tata Punch को महज 1 लाख रुपए की डाउपेमेंट के साथ अपना बना सकते हैं। इसके बाद आपको बैंक को 7.26 लाख रुपये लोन के रूप में चुकाना होगा। इसके लिए आपको 9% ब्याज की दर से प्रति माह 15,071 रुपये EMI के तौर पर जमा करना होगा, वो भी अगले 5 साल तक।

पावरफुल इंजन से लैस है Tata Punch

Tata Punch में कंपनी द्वारा  1199cc का इंजन दिया गया है, जो 6,000 आरपीएम पर 72.41 बीएचपी की पावर और 3250 आरपीएम पर 103 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। वहीं इस कार के साथ आपको 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply