Automobile

बजट की टेंशन को मारे गोली! 6,482 रुपये मंथली EMI के पर घर लें जाएं Royal Enfield Classic 350, देखें पूरी डिटेल्स

भारतीय मार्केट में अगर सबसे मजबूत क्रूजर बाइक्स की बात आती है, तो Royal Enfield की बाइक्स इस लिस्ट में टॉप करती हैं। देशभर के युवा लोग इस कंपनी के बाइक्स के दीवाने हैं। कंपनी की ऐसी ही एक बेहतरीन बाइक है Royal Enfield Classic 350, जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

हालांकि इसकी कीमत के कारण कई लोग इस धांसू बाइक को खरीद नहीं पाते हैं। अगर आप भी कम बजट होने के कारण इस बाइक को खरीद नहीं पा रहे हैं, तो फाइनेंस की सुविधा के साथ आप इस बाइक को काफी आसान कीमत पर खरीद भी सकते हैं। ऐसे में आइए जानते हैं इस बाइक के शानदार फाइनेंस प्लान के बारे में –

Royal Enfield Classic 350 की एक्सशोरुम कीमत

भारतीय मार्केट में Royal Enfield Classic 350 की कीमत 1.93 लाख रुपए (एक्सशोरुम) से शुरू होकर 2.25 लाख रुपए (एक्सशोरुम) तक जाती है। वहीं ऑन रोड आते-आते इस बाइक की कीमत और भी ज्यादा हो जाती है।

हालांकि अगर ये कीमत आपके लिए ज्यादा है, तो चिंता की कोई बात नहीं है, क्योंकि आसान फाइनेंस प्लान के साथ आप इस बाइक को आसानी से खरीदकर अपना बना सकते हैं।

Royal Enfield Classic 350 का फाइनेंस प्लान

कंपनी द्वारा दिए जा रहे धांसू फाइनेंस प्लान के तहत आप Royal Enfield Classic 350 को महज 20,000 रुपए की आसान कीमत पर खरीदकर अपना बना सकते हैं। दरअसल, ये कीमत आपको डाउनपेमेंट के तौर पर जमा करनी होगी, जिसके साथ ही ये बाइक आपकी हो जाएगी।

वहीं इसके बाद 3 साल तक प्रति माह 6,482 रुपये की EMI भरनी होगी, जिसपर 9% का ब्याज आपसे कंपनी द्वारा लिया जाएगा। ऐसे में इस फाइनेंस प्लान के तहत आसानी से ये बाइक आपकी हो जाएगी।

पावरफुल इंजन और माइलेज

बता दें कि Royal Enfield Classic 350 में आपको 346cc का सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन दिया जाता है, जो 20.2 bhp की पावर और 27 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। वहीं इस इंजन के साथ आपको 5-स्पीड गियरबॉक्स का सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है। माइलेज की बात करें अगर तो ये बाइक लगभग 41.55 kmpl का माइलेज देने में सक्षम है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply