Ajab GazabBollywoodIndia

बजरंगी भाईजान की मुन्नी लगती है अब बेहद ही हसींन, खूबसूरत चेहरे की प्यारी सी smile देख हर कोई हार बैठेंगा अपना दिल

बजरंगी भाईजान की मुन्नी लगती है अब बेहद ही हसींन, खूबसूरत चेहरे की प्यारी सी smile देख हर कोई हार बैठेंगा अपना दिल

बजरंगी भाईजान की मुन्नी लगती है अब बेहद ही हसींन, खूबसूरत चेहरे की प्यारी सी smile देख हर कोई हार बैठेंगा अपना दिल। बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी फिल्में आई है जिसमें बाल कलाकारों की भूमिका बहुत ज्यादा अहम रही है। इन फिल्मों में बाल कलाकारों ने ऐसी भूमिका निभाई है कि उन्होंने लंबे समय तक लोगों के दिलों को जीता है।

बजरंगी भाईजान की मुन्नी लगती है अब बेहद ही हसींन, खूबसूरत चेहरे की प्यारी सी smile देख हर कोई हार बैठेंगा अपना दिल

बजरंगी भाईजान की मुन्नी लगती है चाँद का टुकड़ा

बजरंगी भाईजान की मुन्नी अब बिल्कुल चाँद का टुकड़ा लगती है। हाल ही में आपको बता दे 2015 में बनी बजरंगी भाईजान जिसमे मुख्य किरदार में सलमान खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे बड़े कलाकार थे। इस फिल्म ने लाखो दिलो पर अपना कब्ज़ा जमा लिए। इस फिल्म में आपको याद होगा एक छोटी सी बच्ची का किरदार भी था जिसका नाम मुन्नी था। इस फिल्म में मुन्नी की भूमिका हर्षाली मल्होत्रा नाम की एक बाल कलाकार ने निभाया था।हाल ही में अपनी खूबसूरती के कारण काफी चर्चा में है हर्षाली मल्होत्रा। अब काफी बदल चुकी है हर्षाली मल्होत्रा।

हर्षाली मल्होत्रा की खूबसूरती देख आप भी दे बैठेंगे अपना दिल

सोशल मीडिया की जानकारी के अनुसार सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी का किरदार निभाने वाली छोटी से बच्ची हर्षाली मल्होत्रा इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल हो रही है। हर्षाली मल्होत्रा की खूबसूरती देख लोग उनके ऊपर खूब प्यार लुटाने लगे हैं और यह कहते नजर आ रहे हैं कि देखते ही देखते मुन्नी इतनी बड़ी हो गई है कि वह बॉलीवुड की फिल्मों में बतौर हीरोइन काम कर सकती है। हर्षाली मल्होत्रा की खूबसूरती देख लोगो के दिलो में आग लगा देती है। हर्षाली मल्होत्रा की खूबसूरती देख हर कोई लट्टू होते जा रहा है।

हर्षाली मल्होत्रा ने बॉलीवुड में भी मचाया है धमाल

आपको बताते है बजरंगी भाईजान फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा मात्र 8 साल की थी लेकिन अब वह 15 सालों की हो चुकी है हर्षाली मल्होत्रा की दिलकश अदाएं अब लोगों को खूब लुभा रही है और सभी लोग उनके ऊपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। हर्षाली मल्होत्रा ने लोगों के दिलों को जीत लिया था। हर्षाली ने बहुत शानदार अदाकारी दिखाई थी और अब सालो बाद हर्षाली मल्होत्रा का लुक इतना ज्यादा बदल गया है कि वह बॉलीवुड की फिल्मों में बतौर अभिनेत्री भी नजर आ सकती है। हर्षाली मल्होत्रा की खूबसूरती के सामने एक्ट्रेस भी फैल हो जाती है। हर्षाली मल्होत्रा की खूबसूरती देख हर कोई दीवाना हो रहा है। हर्षाली मल्होत्रा की खूबसूरती ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply