AutomobileIndia

बजाज ने CNG Bike से मार्केट में मचाई खलबली, कीमत भी स्प्लेंडर जैसी 1

बजाज ने CNG Bike से मार्केट में मचाई खलबली, कीमत भी स्प्लेंडर जैसी 1

Bajaj CNG Bike: इलेक्ट्रिक बाइक के बाद जो एक बार फिर से चर्चा में है वो है बजाज cng बाइक है. देखा जाए तो कई सारे इलेक्ट्रिक बाइक बहुत है जो दमदार परफॉरमेंस देते है लेकिन बाइक की दुनिया में जब cng बाइक आ जाएगा तो और भी मजा आएगा. अब ये कंपनी एक बार फिर से लॉन्च होने वाली है. कहा जा रहा है की कंपनी बहुत जल्द अपनी बजाज CNG Bike को लॉन्च किया जाने वाला है.

CNG Bike

आपकीजानकारी के लिए बता दे बजाज ऑटो की अपनी तरफ से दुनिया की पहली CNG Bike को इसी महीने जुलाई में लॉन्च किया जाने वाला है. फिलहाल तो इस बारे में कंपनी के तरफ से कुछ कहा नहीं गया है. लेकिन कहा जा रहा है की जब ये बाइक लॉन्च होगी उस वक़्त केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी भी वहां रहेंगे.

लॉन्च

बता दे की खुद ही कंपनी की तरफ से कहा जा रहा है की इस बजाज CNG बाइक को 18 June 2024 को लॉन्‍च किया गया था. लेकिन फिर कंपनी ने अचानक से इस की लॉन्च की डेट को बदल दिया. अब कहा जा रहा है की बजाज की ये CNG बाइक को अब बहुत जल्द लॉन्च किया जा सकता है लेकिन कब लॉन्च किया जाएगा इस के बारे में कंपनी ने कुछ कहा नहीं है.

फीचर्स

आपको इस बजाज की CNG Bike में फीचर्स जबरदस्त दिए गए है. आपको इस बजाज की cng बाइक में सर्कुलर एलईडी हेडलाइट, छोटे साइड व्‍यू मिरर, कवर्ड सीएनजी टैंक, लंबी सिंगल सीट, हैंड गार्ड, अलॉय व्‍हील्‍स, फ्रंट डिस्‍क ब्रेक और डिजिटल स्‍पीडोमीटर जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए है. सबसे अच्छी बार तो ये है की इस cng बाइक में के कई सारे वेरिएंट मिलने वाला है. कहा जा रहा है की ये बाइक 100 किलोमीटर तक का माइलेज दे सकती है.

 

 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply