Ajab GazabIndia

बड़ी खबर – चैंपियंस ट्रॉफी 2025 खेलने पाकिस्तान जाएगी टीम इंडिया! BCCI ने जारी किया ताजा अपडेट

बड़ी खबर – चैंपियंस ट्रॉफी 2025 खेलने पाकिस्तान जाएगी टीम इंडिया! BCCI ने जारी किया ताजा अपडेट

Team India : चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी पाकिस्तान के पास है, यह टूर्नामेंट अगले साल फरवरी और मार्च के महीने में आयोजित किया जा सकता है। ऐसे में यह खबरें सामने आ रही थी की टीम इंडिया इस टूर्नामेंट खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी, यह कहा जा रहा था की सुरक्षा कारणों के मद्देनजर भारतीय टीम पाकिस्तान जाने से इनकार कर सकती है,अब बीसीसीआई ने इस बात पर ताजा रिपोर्ट जारी किया है। वहीं इस खबर को फेक बताया है।

चैंपियंस ट्रॉफी खेलने पाकिस्तान जाएगी Team India?

Team India
Team India

हाल के दिनों में ऐसी खबरें सामने आई थी की टीम इंडिया (Team India) चैंपियंस ट्रॉफी खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी। हालांकि अब इसको लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है, बीसीसीआई के वाइस प्रेसीडेंट राजीव शुक्ला (Rajeev Shukla) ने बड़ी जानकारी दी है। उनके अनुसार अभी तक बीसीसीआई ने इस विषय पर कोई फैसला नहीं लिया है। ऐसे में यह कहा जा रहा है की अगर भारत सरकार ने आज्ञा दे दिया तो भारतीय टीम पाकिस्तान जा सकती है।

हाइब्रिड मॉडल पर हो सकता है टूर्नामेंट

Champions Trophy 2025
Champions Trophy 2025

अगले साल फरवरी और मार्च महीने में खेली जाने वाली चैंपियंस ट्रॉफी 2025 (Champions Trophy 2025) की मेजबानी पाकिस्तान के पास है। ऐसे में भारतीय टीम (Team India) के लिए टूर्नामेंट खेलने पाकिस्तान जाएगी या नहीं अभी इस बात को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। ऐसा कहा जा रहा है की बीसीसीआई इस टूर्नामेंट को हाइब्रिड मॉडल पर कराने का प्रस्ताव रख सकती है।

ऐसा ही कुछ एशिया कप 2023 के दौरान ही हुआ था, जब मेजबानी पाकिस्तान के पास थी लेकिन बीसीसीआई (BCCI) ने पाकिस्तान में टीम भेजने से मना कर दिया था। जिसके बाद टीम को लेकर एशिया कप 2023 के मैच पाकिस्तान के साथ श्रीलंका में खेले गए थे, जिसमें भारत ने सभी मैच श्रीलंका में खेले थे। एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हो सकता है। इस बात की उम्मीद की जा रही है की भारत के मैच के साथ-साथ सेमीफाइनल और फाइनल मैच पाकिस्तान के बाहर कराए जा सकते है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply