Technology

बड़ी प्रीमियम डिस्प्ले और बेहतरीन फीचर्स से लैस होकर आया POCO Pad, मिलती है 10,000mAh की बैटरी भी

बड़ी प्रीमियम डिस्प्ले और बेहतरीन फीचर्स से लैस होकर आया POCO Pad, मिलती है 10,000mAh की बैटरी भी

POCO कंपनी आमतौर पर भारतीय मार्केट में अपने बेहतरीन फीचर्स से लैस स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है। कंपनी ने मार्केट में अबतक कई बेहतरीन से बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, लेकिन कंपनी ने अब मार्केट में अपना पहला टैबलेट लॉन्च कर दिया है।

इसका नाम है POCO Pad, जिसमें आपको 12.1 इंच डिस्प्ले, 10,000mAh की बैटरी और 8GB RAM के साथ के साथ कई और बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। फिलहाल इस टैबलेट को चीन में लॉन्च किया गया है और उम्मीद है कि इसे जल्दी ही भारत में भी लॉन्च किया जाएगा। तो आइए जानते हैं इसके बारे में –

POCO Pad के स्पेसिफिकेशंस (ग्लोबल)

प्रोसेसर – स्मूथ ऑपरेशन और प्रोसेसिंग के लिए POCO Pad में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7एस जेन 2 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ ही इसमें बेहतर ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 710 GPU भी मौजूद है।

कैमरा – बता दें कि POCO Pad में शानदार फोटोग्राफी के लिए बैक और फ्रंट पैनल पर 8MP का कैमरा लेंस दिया गया है, जो शानदार फोटोग्राफी के अलावा हाई क्वालिटी वीडियो कॉलिंग और सेल्फी का भी अनुभव प्रदान करता है।

डिस्प्ले – POCO Pad में 2560 x 1600 का पिक्सल रिजॉल्यूशन वाली 12.1-इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी गई है, जिसपर 600 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस और 120Hz रिफ्रेश रेट मिल जाता है। इसके साथ ही इस स्क्रीन पर आपको डॉल्बी विजन, एडेप्टिव रीडिंग मोड, टीयूवी रीनलैंड फ्लिकर-फ्री, लो ब्लू लाइट रेटिंग जैसे फीचर्स का सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है।

बैटरी – POCO Pad में लंबे पावर बैकअप के लिए 10,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो 33W फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस है।

कितनी कीमत में भारत में हो सकता है लॉन्च?

जानकारी के लिए बता दें कि POCO Pad को चीन के मार्केट में सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में ही पेश किया गया है।

  • इसे एकमात्र 8GB रैम +256GB स्टोरेज मॉडल में उतारा गया है, जिसकी कीमत $300 यानी की भारतीय करेंसी के अनुसार लगभग 25,000 रुपये रखी गई है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply