मामला ब्रिटेन का है, जहां की रहने वाली एक 20 साल की लड़की को प्रेग्नेंसी की जानकारी नहीं थी. रात में अचानक जब लेबर पेन हुआ तो उसे सामान्य पेट दर्द लगा. वो तुरंत भागकर बाथरूम गई, जहां पर उसने बेटे को जन्म दिया. इस लड़की का नाम जेस डेविस है, जो अपना 20वां जन्मदिन मनाने की तैयारी में थी, उसके ठीक एक दिन पहले ही वो मां बन गई. आपको जानकर ताज्जुब होगा, लेकिन बता दें कि जेस को अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान एक बार भी शक नहीं हुआ कि उसके गर्भ में एक बच्चा पल रहा है. प्रेग्नेंसी के दौरान उसका पेट दर्द करता था, तो वो उसे पीरियड्स क्रैम्प समझ लेती थी.

वायरल हो रहे इस पूरे मामले की जब हमने जांच की तो पता चला कि यह साल 2022 की बात है. तब जेस यूनिवर्सिटी ऑफ साउथहैंपटन में सेकंड ईयर की स्टूडेंट थी. रात में जब उसका पेट दर्द हुआ तो वो पोट्टी करने के लिए बाथरूम गई. वो दर्द से कराह रही थी, लेकिन समझ नहीं आ रहा था कि हो क्या रहा है. वो टॉयलेट सीट पर बैठी रही. बैठे-बैठे ही उसने लगभग ढाई किलो के बच्चे को जन्म दे दिया. अपना एक्सपीरिएंस शेयर करते हुए जेस ने कहा कि कभी भी मेरे पीरियड्स टाइम पर नहीं आते थे. ऐसे में मैंने इसे सीरियसली लेना बंद कर दिया.

प्रेग्नेंसी के दौरान भी उसे लगा कि पीरियड आने में कोई समस्या है. ऐसे में उसने कुछ दवाइयां भी लीं. प्रेग्नेंसी से कुछ समय पहले उसने अपने हार्मोन्स की दवाइयां भी बदली थीं. प्रेग्नेंसी में ज्यादा पेट भी नहीं निकला था. ऐसे में थोड़ा बहुत बाहर आए पेट को वो मोटापा समझती रही. लेकिन एक रात उसे तेज दर्द हुआ तो बाथरूम गई. वहां उसने बच्चे को जन्म दिया. जेस ने इसे अपनी जिंदगी का सबसे हैरान करने वाला मोमेंट बताया. उसने कहा कि शुरुआत में मुझे लगा कि ये कोई सपना है.

जेस ने कहा कि जब आधी रात को पेट में दर्द हुआ तो मुझसे उठा भी नहीं जा रहा था. तब मुझे बाथरूम जाने की अर्जेंसी महसूस हुई. किसी तरह खुद को घसीटती हुई मैं बाथरूम तक गई. सीट पर बैठी. तभी ऐसा लगा कि कुछ फट गया. नीचे देखा तो बच्चे का सिर नजर आ रहा था. ऐसे में तुरंत उसने बच्चे के सिर को पकड़कर बाहर खींच लिया. दर्द से कराहती हुई जेस को समझ नहीं आ रहा था कि आगे क्या किया जाए. ऐसे में उसने अपने दोस्त को फोन किया, जिसने जेस और उसके बच्चे को हॉस्पिटल में भर्ती कराया.