IndiaTechnology

बवाल मचा देगी TVS Sport, जिस कीमत पर मिलती है स्मार्टफोन उसी कीमत पर मिल रही बाइक

बवाल मचा देगी TVS Sport, जिस कीमत पर मिलती है स्मार्टफोन उसी कीमत पर मिल रही बाइक

TVS Sport: आप अगर कम बजट में स्पोर्टी लुक वाली बाइक लेने की सोच रहे हैं। तो आप टीवीएस मोटर्स की स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक को एक बार देख सकते हैं।कंपनी की इस कम्युटर सेगमेंट बाइक में आपको एकदम स्पोर्टी डिज़ाइन मिलता है। कंपनी इसमें एडवांस फीचर्स के साथ ही काफी शब्दर परफॉरमेंस और पॉवरफुल इंजन उपलब्ध कराती है। आज की इस रिपोर्ट में हम इस बाइक के बारे में आपको डिटेल से बताएंगे।


TVS Sport इंजन

टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) स्पिर्टी डिज़ाइन के साथ आने वाली एक बेहतरीन बाइक है। इसमें फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित 109.7cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 8.19Ps का अधिकतम पावर और 8.7Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की है। यह बाइक ड्रम ब्रेक के साथ आतीं है और इसमें आपको आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम मिलता है। इसके माईलेज की बात करें तो एक लीटर पेट्रोल में आप इस बाइक को 70 किलोमीटर की रेंज तक चला सकते हैं।

TVS Sport कीमत

टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक 59,431 रुपये से 70,773 रुपये की कीमत पर बाजार में मौजूद है। ऐसे में अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं। लेकिन बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं। तो आप ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट को एक बार चेक कर सकते हैं। आपको बता दें कि इस बाइक के पुराने मॉडल पर काफी आकर्षक डील मिल रहा है। जिसमें से कुछ के बारे में आपको यहाँ पर जानकारी मिलेगी।


सेकेंड हैंड TVS Sport पर ऑफर

टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक की सेल Olx वेबसाइट पर की जा रही है। यह 2018 मॉडल बाइक है और तकरीबन 3,200 किलोमीटर तक ड्राइव की गई है। इस बाइक के लिए यहाँ पर 30,000 रुपये की कीमत रखी गई है। ऐसे में अगर आपको कम कीमत पर यह बाइक लेनी है तो आप एकबार इसके बारे में वेबसाइट पर जाके चेक कर सकते हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply