AutomobileIndia

बस इस एक खासियत के कारण सबसे अलग और बेहतरीन है ये बाइक, यहां देखें डिटेल्स 

बस इस एक खासियत के कारण सबसे अलग और बेहतरीन है ये बाइक, यहां देखें डिटेल्स 

Royal Enfield Guerrilla 450 जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड की मॉडल को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है और दिन पर दिन इसके अलग-अलग वेरिएंट की डिमांड भी तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में रॉयल एनफील्ड ने अपने गोरिल्ला 450 मॉडल को मार्केट में पेश करने का फैसला कर लिया है।

इस शानदार बाइक में आपको सभी आधुनिक और स्मार्ट फीचर्स के साथ-साथ पावरफुल इंजन भी दिया जा रहा है। अगर आप इस मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो नीचे दी गई इसकी डिटेल्स के बारे में ध्यान से पढ़े। यहां इसकी कीमत के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी गई है। 

बेहतरीन फीचर्स से होगी लैश

अगर हम इस मॉडल के फीचर्स बात करो तो आपको बता दे सबसे पहले मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस बाइक में आपको सभी टेक्निकल फीचर्स बजट फ्रेंडली कीमत पर दिए जा रहे हैं। आरामदायक सफर के लिए यह बाइक आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, navigation system और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसी सभी सुविधाएं दे रही है।  

ईंजन स्पेसिफिकेशन है लाजवाब 

अब अगर हम इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे सबसे पहले इसमें आपको 450cc का पावरफुल इंजन दिया जा रहा है। इसी के साथ यह मॉडल आपको बेहतरीन माइलेज भी दे रहा है। जानकारी के लिए आपको बता दे इस इंजन में आपको एडवांस फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम की व्यवस्था भी दिया जा रहा है। 

Royal Enfield Guerrilla 450 Pricing details 

जैसे कि सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में इस मॉडल को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इसकी शुरुआती कीमत भारतीय बाजारों में करीब 1.5 लाख रुपये है। इसमें आपको अलग-अलग वेरिएंट और अलग-अलग रंगों के विकल्प भी देखने को मिल सकते हैं। ग्राहक अपनी इच्छा अनुसार किसी भी वेरिएंट का चयन कर सकते हैं। 


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply