IndiaTechnology

बस 5 हजार के बजट में आपकी होगी ये बेहतरीन साइकिल, अच्छे लुक के साथ काफी कंफर्टेबल

बस 5 हजार के बजट में आपकी होगी ये बेहतरीन साइकिल, अच्छे लुक के साथ काफी कंफर्टेबल

Cycle Under Five Thousand Rupees: साइकिलिंग करना अगर आपको पसंद है और इसके लिए अगर आप एक कम बजट में बेहतर साइकिल की खोज कर रहे हैं। तो यह रिपोर्ट आपके बरे काम की है। क्योंकि इस रिपोर्ट में आप 5 हजार रुपये के बजट में आने वाली कुछ पॉपुलर साइकिल के बारे में जान सकते हैं। जिन्हें साधारण रास्तों के अलावा पहाड़ों पर भी काफी आसानी से राइड किया जा सकता है।

VESCO 24-T Drift Cycle डिटेल्स

VESCO 24-T Drift Cycle आपके लिए एक बेस्ट साइकिल हो सकती है। यह बाजार में 5,149 रुपये की कीमत पर आती है। इसमें कंपनी ने ट्यूब टायर दिया है और इसके फ्रेमिंग में कार्बन स्टील का उपयोग किया है। यह काफी हल्की साइकिल है और देखने में काफी प्रीमियम है।

Leader Scout MTB 26-T डिटेल्स

Leader Scout MTB 26-T एक दमदार माउंटेन बाइसाइकिल है। जिसकी बाजार में कीमत 4,999 रुपये रखी गई है। इस साइकिल में हाई ग्रिप के हैंडल बार दिया गया है। जिससे इसे राइड करना काफी कम्फ़र्टेबल हो जाता है। कंपनी ने इसकी फ्रेमिंग में 18-इंच स्टील का उपयोग किया है।

Leader Spyder 27.5T MTB Cycle डिटेल्स

Leader Spyder 27.5T MTB Cycle को भी आप अगर चाहें तो खरीद सकते हैं। यह कंपनी की आकर्षक डिज़ाइन वाली काफी हल्की साइकिल है। इसमें T-type हैंडल बार के साथ ही 27.5-इंच का टायर लगा हुआ है। यह साइकिल 4,599 रुपये की कीमत पर आपको बाजार में मिल जाएगी।

Urban Terrain Tokyo Cycle डिटेल्स

Urban Terrain Tokyo Cycle 27.5-इंच टायर के साथ बाजार में मौजूद है। इसे बनाने में कंपनी ने sturdy स्टील फ्रेम का इस्तेमाल किया है। यह आपको 4,499 रुपये की कीमत पर बाजार में देखने को मिल जाएगी।

Lifelong 26T Cycle डिटेल्स

Lifelong 26T Cycle भी आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन हो सकती है। यह कंपनी की एक माउंटेन साइकिल है। जिसे हाई Tensile स्टील का उपयोग करके तैयार किया गया है। इसकी बाजार में कीमत 4,799 रुपये रखी गई है।

अगर साइकिलिंग के लिए आपको बजट में बेहतर साइकिल की तलाश है। तो एकबार आप इन साइकिल को बाजार में जरूर देख सकते हैं। क्योंकि इनमें कंपनियों ने कम बजट में सभी जरूरी चीजें उपलब्ध कराई हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply