India

बहन को आलिया भट्ट ने गिफ्ट किया 95 करोड़ का घर, पहले गिफ्ट किए 8 करोड़ के दो फ्लैट

बहन को आलिया भट्ट ने गिफ्ट किया 95 करोड़ का घर, पहले गिफ्ट किए 8 करोड़ के दो फ्लैट

भाई बहन हो तो बॉलीवुड की गंगूबाई यानि एक्ट्रेस आलिया भट्ट जैसी भाई आखिर छोटी होने के बाद भी आलिया अपनी बड़ी बहन के लिए एक के बाद एक प्रॉपर्टी जो ख़रीदे रही है जहाँ  पिछले ही साल आलिया ने अपनी बहन के लिए दो लग्जरी फ्लैट खरीदे थे जिनकी कीमत पूरे 8 करोड़ रुपये थी तो अब आलिया ने एक और घर अपनी बहन के लिए खरीद लिया वो भी 10, 20 नहीं बल्कि पूरे 95 करोड़ की कीमत का.

कंगना को थप्पड़ मारने वाली महिला को मिला सोने का तोहफ़ा

जी हाँ राहत की गॉर्जियस मम्मा को लेकर ऐसी खबरें बी टाउन से सामने आई है कि उन्होंने अपनी बहन शाहीन के लिए 95 करोड़ का एक घर खरीदा है जी हाँ आरके की बेटर हाफ आलिया भट्ट ने एक बार फिर से अपनी प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट किया है और इस बार उन्होंने ये प्रॉपर्टी खुद के लिए नहीं बल्कि अपनी बिग सिस्टर शाहीन के लिए खरीदी है और ऐसा दावा हम भले ही ना कर रहे हो.

कंगना रनौत के थप्पड़ मामले पर CM भगवंत मान ने ये क्या कह डाला

लेकिन इस वक्त कुछ लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स में जरूर किया जा रहा है दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक आलिया ने शाहीन के लिए मुंबई में 95 करोड़ का एक नया घर खरीदा है इसकी कीमत 95 करोड़ के आसपास बताई जा रही है आलिया ने ये महंगी प्रॉपर्टी कहां खरीदी है अभी उसकी डिटेल रिवील नहीं हुई है हालाँकि इस रिपोर्ट की सच्चाई की पुष्टि की हम नही करते है.

Alia Bhatt gifted a house worth Rs 95 crore to her sister, first gifted two flats worth Rs 8 crore
Alia Bhatt gifted a house worth Rs 95 crore to her sister, first gifted two flats worth Rs 8 crore

लेकिन इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने आलिया को निशाने पर जरूर ले लिया है आखिर लोगों का ऐसा कहना जो है की आलिया अपनी सारी की सारी कमाई सिर्फ मायके वालों पर ही जो खर्च कर रही है एक शख्स ने इस खबर को सुन कहा बड़ी बहन को गिफ्ट देना नहीं लेना होता है तो एक ने कहा इतना पैसा इसलिए ही कमा रही हैं.

बेटी सोनाक्षी की शादी के ख़िलाफ़ उतरे शत्रुघ्न सिंहा का फूटा ग़ुस्सा

की बहन को घर दिला ये तो एक ने सवाल किया इसकी बहन कुछ काम नहीं करती है क्या एक और का कहना रहा लो जी छोटी बहन बड़ी को घर दिला रही है अब इन बातों को सुन ये साफ ज़ाहिर है कि लोग आलिया को ट्रोल करने से बाज नहीं आने वाले हैं वैसे आपको यहाँ ये याद दिला दें कि आलिया ने पिछले साल अप्रैल के महीने में भी शाहीन भट्ट के लिए मुंबई में दो महंगे फ्लैट खरीदे थे.

ये फ्लैट उन्होंने जुहू में लिए थे जिसकी कीमत 7.68 करोड़ बताई गई थी वैसे शाहीन के लिए आलिया का यूं प्यार दिखाना कोई अलग बात नहीं है क्योंकि आगे अपनी बहन शाहीन से बहुत प्यार जो करती है दोनों एक दूसरे पर जान छिड़कती हैं तो अक्सर आलिया बहन के साथ क्वालिटी टाइम भी बिताती हैं.

कंगना थप्पड़ मामले में नया अपडेट, कुलविंदर कौर ने भाई से कही ये बड़ी बात

और अब आलिया की बेटी राहा भी मौसी के साथ खूब टाइम स्पेंड करती है बाद शाहीन भट्ट की करें तो शाहीन अपनी बहन की तरह बॉलिवुड में ऐक्टिव नहीं है शाहीन अपनी बहन आलिया जितनी खूबसूरत तो है लेकिन उन्होंने फिल्मों या एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं दिखाई लाइमलाइट और ग्लैमर से दूर शाहीन एक राइटर हैं.

शाहीन भट्ट मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट और उनकी पत्नी सोनी राज़दान की बड़ी बेटी है वो आलिया से 4 साल बड़ी हैं शाहीन ने अभी तक शादी नहीं की फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

जहीर इकबाल के साथ सोनाक्षी सिन्हा की शादी के लिए शत्रुघ्न सिन्हा सहमत नहीं?

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply