Ajab GazabBollywoodIndia

बहू के आते ही सास नीता अंबानी ने दिखाए तेवर, सरेआम नई बहू और बेटे के साथ कर दी ये हरकत

बहू के आते ही सास नीता अंबानी ने दिखाए तेवर, सरेआम नई बहू और बेटे के साथ कर दी ये हरकत

 

बहू के आते ही सास नीता अंबानी ने दिखाए तेवर, सरेआम नई बहू और बेटे के साथ कर दी ये हरकत

Neeta Ambani : मुकेश अंबानी और नीता अंबानी (Neeta Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने हाल ही में अपनी मंगेतर राधा मर्चेंट से शादी की थी. दोनों की शादी की चर्चा देश ही नहीं बल्कि दुनिया में हुई. अब शादी का कार्यक्रम खत्म होने के बाद पूरा अंबानी परिवार पेरिस पहुंच गया है. पेरिस ओलंपिक 2024 में भारतीय खिलाड़ियों के साथ पूरा अंबानी परिवार नजर आ रहा है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में वे सभी ओलंपिक खेलों के मजे लेते नजर आ रहे हैं. शादी के बाद अब अनंत और राधिका अपने परिवार के साथ विदेश चले गए हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर अंबानी फैमिली के वीडियो वायरल हो रहे है।

अनंत और राधिका पहुंचे पेरिस

Neeta Ambani

न्यूलीवेड कपल ने अंबानी फैमिली के साथ मिलकर पेरिस ओलंपिक 2024 का लुत्फ़ लिया था. इस दौरान दोनों का पेरिस में शानदार स्वागत हुआ. दोनों के वेलकम की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं. अब इसके बाद नीता अंबानी (Neeta Ambani) और मुकेश अंबानी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपने बेटे अनंत अंबानी और उनकी पत्नी राधिका मर्चेंट को विदाई देते हुए नजर आ रहे हैं. इस दिल को छूने वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है. पेरिस में चल रहे 2024 ओलंपिक को देखने के लिए मौजूद नीता और मुकेश ने विदा होने के दौरान एक ऐसा काम किया जिससे सभी का दिल पिघल गया है.

नीता अंबानी का बेटे और बहू के लिए उमड़ा प्यार

Neeta Ambani

वीडियो में नीता (Neeta Ambani) अंबानी राधिका मर्चेंट को गले लगाते हुए नजर आ रही हैं. वहीं अपने बेटे अनंत को चूमते नजर आ रही हैं. नीता ने एक स्टाइलिश फ्यूशिया पिंक गाउन पहना है, जिसमें एक ओवरसाइज बटन-अप शर्ट और मैक्रो-ढाले पेंट शामिल हैं. साथ में सनग्लास और एक आकर्षक हैंडबैग भी साथ लिया है. नीता अंबानी (Neeta Ambani) का अपनी नई बहू राधिका के प्रति उमड़े प्यार को देखकर सभी काफी खुश हो रहे हैं.

उनके इस प्यार ने सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया है. रंगीन शर्ट और गहरे रंग के शॉर्ट्स पहने अनंत अंबानी नजर आ रहे हैं. नीता अनंत के गाल पर एक किस करते हुए भी दिखाई दे रही है. वहीं पास में मुकेश अंबानी अपने बेटों के पास खड़े नजर आ रहे हैं.

पेरिस में अंबानी सिर्फ पारिवारिक समय बिताने नहीं आए थे. बल्कि  2024 ओलंपिक के लिए भी थी. नीता उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी और उनकी पत्नी राधिक मर्चेंट के साथ भारत की ओर से अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति के समारोह और कई कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पेरिस आए हैं. नीता अंबानी (Neeta Ambani) ने शनिवार को पेरिस ओलंपिक के लिए इंडिया हाउस का भी उद्घाटन किया. ओलिंपिक खेलों में भारत के लिए अपनी पहली पहल है. इसका उद्देश्य भारतीय संस्कृति को बढ़ावा देना है, क्योंकि भारत 2036 में खेलों की मेज़बान करने के लिए तैयार हैं.

ओलंपिक में हिस्सा लेने पहुंचा अंबानी परिवार

Neeta Ambani

आपको बता दें कि नीता (Neeta Ambani) अपने पति मुकेश के साथ पेरिस ओलिंपिक 2024 की प्रमुख सेरेमनी में एफिल टावर के सामने पोज देते भी नजर आई थी. खबर है कि पेरिस में रहने के दौरान अंबानी परिवार फोर सीजन्स होटल जॉर्ज पंचम में ठहरा हुआ है. इस पांच सितारा होटल में परिवार के कई सदस्यों को देखा गया है. शुक्रवार को ओलम्पिक के उद्घाटन समारोह में मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Neeta Ambani) की बेटी ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल के साथ नजर आए थे.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply