Automobile

बाइक के दाम में खरीदें छोटी साइज वाली ये धांसू इलेक्ट्रिक कार, सिंगल चार्ज में चलेगी 60km और फीचर्स भी हैं शानदार

भारतीय मार्केट में इन दिनों इलेक्ट्रिक वाहनों का बोलबाला है। सभी लोग महंगाई की मार के कारण पेट्रोल और डीजल वाली गाड़ियों को छोड़ इलेक्ट्रिक गाड़ियों की तरफ भाग रहे हैं।

ऐसे में अगर आप भी एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक कार को खरीदना चाहते हैं, लेकिन आपका बजट 2 लाख से भी कम है, तो बाइक के कीमत में आपके लिए एक शानदार इलेक्ट्रिक कार आ गई है, जिसका नाम है Yakuza Electric Car।

छोटी साइज की दिखने वाली इस कार में जबरदस्त फीचर्स मिल जाते हैं, वो भी कमाल की रेंज के साथ। ऐसे में बाइक खरीदने वाले भी अब इसी कार की तरफ भागेंगे। तो आइए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल्स –

मिलते हैं ढेरों आधुनिक फीचर्स

Yakuza Electric Car में आपको सुविधा के लिए एक नहीं बल्कि ढेरों कमाल के फीचर्स मिल जाते हैं। इसमें रोडायनामिक डिजाइन, डुअल कलर टोन, एलईडी हेडलैंप और टेल लैंप, और एलॉय व्हील्स के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पावर विंडो, सेंट्रल लॉकिंग, रियर पार्किंग सेंसर, एयर कंडीशनिंग और रीजनरेटिव ब्रेकिंग जैसे फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

सेफ्टी फीचर्स भी हैं एडवांस

Yakuza Electric Car में ग्राहकों की सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखा गया है। इस कार में आपको सुरक्षा के तौर पर एयरबैग, ABS with EBD, सीट बेल्ट और रियर पार्किंग सेंसर जैसे एडवांस सेफ्टी फीचर्स मिल जाते हैं।

मिलती है कमाल की पावर और लंबी रेंज

बता दें कि Yakuza Electric Car में कंपनी द्वारा 60v42ah पावर वाले दमदार बैटरी का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी मदद से ये सिंगल चार्ज में 50-60 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करती है। वहीं इस छोटी सी कार को 0 से 40 किलोमीटर की स्पीड पकड़ने में महज 12 सेकंड का समय लगता है।

इसके साथ ही इस कार में आपको फास्ट चार्जर की सुविधा भी मिल जाती है, जिसकी मदद से आप इसकी बैटरी को 5 से 7 घंटों में फुल चार्ज कर सकते हैं।

कितनी है कीमत?

अगर आप इस कार को खऱीदना चाहते हैं, तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Yakuza Electric Car की शुरूआती कीमत महज 1.70 लाख रुपए (एक्सशोरुम) है। ऐसे में बाइक की कीमत में आप इस धांसू कार को खरीद सकते हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply