Automobile

बाइक हो लग्जरी और कीमत भी कम…तो Harley Davidson X440 है बेस्ट ऑप्शन, फीचर्स देख उड़ जाएंगी हवाइयां

बाइक हो लग्जरी और कीमत भी कम…तो Harley Davidson X440 है बेस्ट ऑप्शन, फीचर्स देख उड़ जाएंगी हवाइयां

भारतीय मार्केट में आज के समय में भले ही महंगाई ज्यादा हो…लेकिन इसके बावजूद लग्जरी बाइक्स की डिमांड मार्केट में काफी ज्यादा है। ऐसे में कम कीमत में अगर आप एक बेहतरीन लग्जरी बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो Harley Davidson X440 आपके लिए काफी शानदार विकल्प बन सकती है।

Harley Davidson X440 लुक के मामले में तो बेहद ही किलर है और युवाओं को दीवाना बनाती है। वहीं इसके साथ ही इसमें फीचर्स भी भर-भरकर दिए गए हैं। तो आइए जानते हैं इसके बारे में –

कमाल के फीचर्स है मिलते

बता दें कि Harley Davidson X440 में ग्राहकों की सुविधा के लिए यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी टेललाइट, सर्विस ड्यू इंडिकेटर, कॉल/एसएमएस अलर्ट, ड्यूल चैनल एबीएस, एचडी कनेक्ट सर्विस, ट्रेक्शन कंट्रोल, ब्लूटूथ, वाय-फाई, रेट्रो थीम्ड एलईडी सर्कुलर एलईडी हेडलाइट, एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

साथ ही इसमें सिंगल पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलसीडी डिस्प्ले और अपसाइड-डाउन टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन भी मिल जाता है। लुक की बात करें अगर तो इस बाइक को रेट्रो मॉडर्न लुक दिया गया है, जो इसे और खास बनाता है।

इंजन भी है पावरफुल

Harley Davidson X440 में 440cc के सिंगल सिलेंडर, एयर-ऑयल कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 6000 rpm पर 27.37 PS की अधिकतम पावर और 4000 rpm पर 38 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। वहीं माइलेज की बात करें अगर तो इस धांसू बाइक में आपको लगभग 35 kmpl तक का शानदार माइलेज भी देखने को मिल जाता है।

कितनी है कीमत?

भारतीय मार्केट में Harley Davidson X440 को सिर्फ 2.40 लाख रुपए (एक्सशोरुम) की शुरूआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 2.80 लाख रुपए (एक्सशोरुम) तक जाती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply