India

बात ऐसी जो तलाक भी करा दे, परिणीति चोपड़ा ने बताया सच

बात ऐसी जो तलाक भी करा दे, परिणीति चोपड़ा ने बताया सच

एक्ट्रेस परिणिति चोपड़ा और राघव चड्ढा कई साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार शादी के बंधन में बंधे थे तो दोनों की ही खुशी देखने लायक थी कुछ समय पहले ही अदाकारा ने बतौर पत्नी अपना पहला करवाचौथ रखा था और दीवाली भी मनाई थी शादी से लेकर फेस्टिवल तक के दौरान की तस्वीरों में इनके बीच का प्यार साफ झलका.

कंगना रनौत को पड़ा एक और भयानक थप्पड़, महिला कांस्टेबल के बाद इसने..

लेकिन ये क्यूट लवली कपल कइयो के लिए इन्सपिरेशन बन चुके हैं जी हाँ बेहद अलग फील्ड से आने वाले इन दो लोगों का इतना स्ट्रांग बांड जबरदस्त कपल गोल्स देता है इसी को लेकर जब परिणीति से ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने खुलकर अपनी हैप्पी लाइफ के पीछे की वजह बताई हालांकि ये जरूर है की जब बात उनके रिश्ते को मजबूत बनाए हुए है.

अभिषेक संग रिश्ता बचाने के लिए ऐश्वर्या ने उठाया बड़ा कदम

वो कोई रिश्ते को टूटने का कारण भी बनती है दरअसल गुजरात के वड़ोदरा में आयोजित एक कार्यक्रम में शरीक हुईं परिणीति चोपड़ा से सवाल हुआ था की वो खुशहाल शादीशुदा जिंदगी के बारे में क्या राय रखती हैं तो इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने अपनी मैरिड लाइफ से जुड़ा सीक्रेट खोला और परिणिति ने कहा हम दोनों अलग अलग प्रोफेशनल से आते हैं.

Parineeti Chopra told the truth about such a thing which can even lead to divorce
Parineeti Chopra told the truth about such a thing which can even lead to divorce

उन्हें बॉलीवुड के बारे में कुछ नहीं पता मुझे पॉलिटिक्स के बारे में कोई जानकारी नहीं है यही वजह है कि हमारी शादी इतने अच्छे से चल रही है और परिणिति और राघव का केस अपोज़िट अट्रैक्ट वाला है दोनों की पर्सनैलिटी से लेकर प्रोफेशनल बिल्कुल अलग है लेकिन इन सबके बीच देश का यही अंतर इन्हें दूसरे के लिए और इन्ट्रेस्टिंग बनाने में कामयाब रखा है.

कंगना के थप्पड़ मामले के बीच सलमान ख़ान को पड़े थप्पड़ का खुलासा

आपकी आपसी समझ से इनके बॉन्ड को और स्ट्रांग बनाए हैं और डेटिंग से रिश्ते की शादी की मंजिल तक पहुंचा दिया परिणिति और राघव जिस तरह से अपोज़िट होते हुए भी अट्रैक्ट हुए वैसे ना जाने कितने लोग एक दूसरे के साथ होते हैं लेकिन हालांकि फर्क ये है कि सभी का रिश्ता हमेशा से शुरू से लेकर आखिरी तक खुशहाल और मजबूत नहीं बन पाता.

इस कारण मामला तलाक तक पहुँच जाता है इसकी बड़ी वजह वही बनती है जिससे इनका रिश्ता जुड़ा होता है यानी की आपको सिर्फ पर्सनैलिटी प्रोफैशन फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

कंगना रनौत को पड़े थप्पड़ को लेकर नाना पाटेकर का तगड़ा जवाब

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply