India

बाप रे बाप! सलमान खान की बिक रही है पेंटिंग, कीमत देखकर आंखे फटी रह जाएंगी

बाप रे बाप! सलमान खान की बिक रही है पेंटिंग, कीमत देखकर आंखे फटी रह जाएंगी

सलमान खान का एक्टिंग के बाद जिस दूसरी चीज़ में सबसे ज्यादा मन लगता है वो है पेंटिंग, सलमान जब भी बढ़िया मूड में होते हैं और उनके पास खाली समय होता है तो वो पेंटिग्स बनाते हैं पहली बार ऐसा हो रहा है कि सलमान अपने हाथ से बनी हुई मीटिंग बेच रहे हैं और जब आप इन पेंटिंग की कीमत को देखेंगे तो आंखें फटी की फटी रह जाएंगी.

पीएम मोदी पर मुस्लिमों वाले जालीदार टोपी के लिए नसीरुद्दीन शाह ने साधा निशाना

सलमान खान अपनी यूनिटी वन नाम की पेंटिंग को ऑनलाइन बेच रहे हैं इस पेंटिंग को सलमान ने साल 2022 में बनाया था पेंटिंग में आपको दो धर्मों के लोग नजर आ रहे हैं जो अलग अलग तरह से सलाम कर रहे हैं पेंटिंग में एक शख्स के वादे पर लाल टीका लगा है तो दूसरे नए टोपी पहनी हुई है सलमान की ये पेंटिंग हिंदू मुस्लिम एकता का संदेश दे रही है.

मुस्लिम धर्म के अनुसार शादी करेंगी सोनाक्षी सिंहा?, छोड़ेंगी हिंदू धर्म?

ये पेंडिंग ऑनलाइन आर्टिफ पर बेची जा रही है सलमान खान की इस एक पेंटिंग की कीमत करीब $3,00,000 है यानी भारतीय पैसों में इसकी कीमत करीब 2 करोड़ 50 लाख रूपये है ये लिमिटेड एडीशन प्रिंटिंग है जिसके सिर्फ 10,000 पीस ही बेचे जाएंगे सलमान की इस पेंटिंग के जहाँ कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं कई लोग मज़े भी ले रहे हैं.

Oh my God! Salman Khan's painting is being sold, you will be shocked to see the price
Oh my God! Salman Khan’s painting is being sold, you will be shocked to see the price

लोगों का कहना है कि इतने पैसे खर्च करके वो इतनी अजीब पेंटिंग क्यों खरीदेगा तो कोई कह रहा है की वो इसके ₹150 देगा सलमान की पेंडिंग ऑनलाइन बिक रही है अब इसे इतने पैसे देकर लोग खरीद रहे हैं या नहीं ये तो नहीं पता अगर सलमान की ये सारी 10,000 पेंटिंग बिक जाती है तो उन्हें इससे करीब 2500 करोड़ रुपए की कमाई होगी.

40 की उम्र में मां बनेंगी एक्ट्रेस दृष्टि धामी, शादी के 9 साल बाद हुई प्रेगनेंट

हालांकि ये सारी पेंटिंग बिकना भी एक चैलेंज है लेकिन सलमान ने तो अपना दांव खेल दिया है देखते हैं कि लोग इतनी महंगी पेंटिंग को खरीदते भी हैं या नहीं वेल क्या आप खरीदना चाहेंगे ये बिल्डिंग मिला है हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply