Ajab GazabIndiaTrendingViral

बाबा सिद्दिकी: बाबा सिद्दिकी हत्याकांड से जुड़ा तार, 2 हिरासत में…

बाबा सिद्दिकी: बाबा सिद्दिकी हत्याकांड से जुड़ा तार, 2 हिरासत में…
बाबा सिद्दिकी: बाबा सिद्दिकी हत्याकांड से जुड़ा तार, 2 हिरासत में…

महाराष्ट्र में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के तार अब यूपी से जुड़ते नजर आ रहे हैं। मुंबई पुलिस ने बहराइच से दो लोगों को पकड़ा है. एक का नाम हरीश और दूसरे का अनुराग कश्यप है। धर्मराज और शिवप्रसाद गौतम पुणे में आरोपी हरीश की कबाड़ी की दुकान पर काम करते थे।

दोनों से पूछताछ की जा रही है

मंगलवार को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की एक टीम ने बहराइच के गंडारा इलाके में छापेमारी की, जिसके बाद दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. इस घटना को अंजाम देने से पहले हरीश ने शिवप्रसाद और धर्मराज के लिए एक नया मोबाइल फोन खरीदा था। कहा जा रहा है कि हरीश को भी इस बाबा सिद्दीकी की हत्या की पूरी जानकारी थी. दोनों संदिग्ध हत्या के मुख्य आरोपी धर्मराज कश्यप के रिश्तेदार हैं।

दो लोगों को हिरासत में लिया गया

बहराइच से दो आरोपियों की हिरासत के बाद बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में अहम सुराग मिल सकते हैं। बहराईच से गिरफ्तार किया गया अनुराग कश्यप आरोपी धर्मराज कश्यप का भाई बताया जा रहा है. पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. जिसके बाद इस हत्या को लेकर और भी बातें सामने आ सकती हैं.

दशहरे के दिन हत्या कर दी गई

बता दें कि विजयादशमी के मौके पर एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की उनके दफ्तर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. बताया जा रहा है कि रात 9.15 बजे जब बाबा सिद्दीकी अपने ऑफिस से बाहर निकल रहे थे तो आरोपियों ने उन्हें निशाना बनाया, उसी वक्त लोग पटाखे फोड़ रहे थे, इसी दौरान तीनों आरोपियों ने उन पर 6 राउंड फायरिंग की और उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी

पुलिस ने इस मामले में आरोपी गुरमेल सिंह और धर्मराज कश्यप को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में पता चला कि उसने बाबा सिद्दीकी और उसके बेटे जीशान दोनों की हत्या की सुपारी ली थी. हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है.

Leave a Reply