Ajab GazabIndiaTrendingViral

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ सलमान खान का एक्शन, लिया ये फैसला…

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ सलमान खान का एक्शन, लिया ये फैसला…
बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ सलमान खान का एक्शन, लिया ये फैसला…

Salman Khan Action Against Lawrence Bishnoi: सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों महाराष्ट्र के कद्दावर नेता और अपने अजीज दोस्त बाबा सिद्दीकी की मौत से सदमे में हैं। जहां एक ओर सलमान खान और उनके घर की सिक्योरिटी को और भी ज्यादा टाइट कर दिया गया है तो वहीं अब सलमान खान के परिवार की और से एक बेहद संवेदनशील अपील भी की गई है।

दरअसल, एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। वहीं सुपरस्टार की फैमिली ने अब एक्टर की सुरक्षा को देखते हुए अपील की है कि उनके दोस्त और करीबी फिलहाल उनसे ना मिलें।

सलमान खान की सुरक्षा में किसी भी तरह की चूक अब नहीं बर्दाश्त होगी। बता दें कि सलमान खान बाबा सिद्दीकी की मौत से अंदर तक हिल गए हैं। बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर सुनकर सलमान खान सीधे अस्पताल पहुंचे और अपने सभी शेड्यूल कैंसिल कर दिए। इसके साथ ही हाई सिक्योरिटी के बीच सलमान खान बाबा सिद्दीकी के घर पर उनके अंतिम दर्शन करने के लिए भी पहुंचे थे। इस दौरान सलमान खान पूरी तरह से शोक में डूबे दिखाई दे रहे थे।

बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने साफतौर पर बाबा सिद्दिकी की मौत हत्या की जिम्मेदारी ली है। पोस्ट में हत्या का कारण भी साफ कर दिया है इसके साथ ही सलमान खान और दाऊद इब्राहिम के नाम को जिक्र किया गया है। पोस्ट में दावा किया गया है कि अनुज थापन का बदला लेने के लिए बाबा सिद्दीकी की हत्या की गई है। आइये जानते हैं कि कौन अनुज थापन, जिसका नाम इस मामले में सामने आया है।

बता दें कि अनुज थापन वही शख्स है जिसे सलमान खान के घर पर हुई गोली बारी के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था और उसने मुंबई क्राइम ब्रांच की कस्टडी में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

सोशल मीडिया पर शुबू लोंकार महाराष्ट्र नाम के यूजर की एक पोस्ट वायरल ही रही है। इस पोस्ट में लिखा है, “सलमान खान हम ये जंग नहीं चाहते थे, लेकिन तुमने हमारे भाई का नकुसान करवाया। आज जो बाबा सिद्दीकी के शराफत के पुल्ल बंध रहे हैं यह एक टाइम में दाऊद के साथ मकोका एक्ट में था। इसके (बाबा सिद्दीकी) मरने का कारण अनुज थापन और दाऊद को बॉलीवुड, राजनीति, प्रॉपर्टी डीलिंग से जोड़ना था। हमारी किसी से दुश्मनी नहीं है पर जो सलमान खान और दाऊद गैंग की हेल्प करेगा अपना हिसाब किताब लगा के रखना। हमारे किसी भी भाई को कोई भी मरवाएगा तो हम प्रतिक्रिया जरूर देंगे। हमने पहले वार नहीं किया।

Leave a Reply