Automobile

बाबु-शोना को दीवाना बनाने आई KTM की ये स्पोर्टी बाइक, लुक से फीचर्स तक मिलते हैं बेहद शानदार, देखें कीमत

KTM Duke की दीवानगी वो भी भारतीय मार्केट में। इससे तो आप सभी वाकिफ होंगे। ये बाइक फिलहाल युवा लोगों के लिए सबसे बेहतरीन और पहली पसंद बनी हुई है। कंपनी की बेहतरीन बाइक KTM 125 Duke को भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

ये बाइक बेहद किलर स्पोर्टी लुक के साथ आती है और साथ ही इसमें काफी धांसू फीचर्स भी मिल जाते हैं, जो लोगों को दीवाना बना देते हैं। तो आइए जानते हैं इस धांसू बाइक के बारे में सारी डिटेल्स –

बेहतरीन फीचर्स से है लैस

ग्राहकों की सुविधा के तौर पर KTM 125 Duke में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, सिंगल टाइप सीट, इलेक्ट्रिक फीचर में एलईडी हेडलाइट, एलइडी तैल लाइट और एक बेहतरीन डिस्प्ले जैसे दमदार फीचर्स मिल जाते हैं।

इंजन दिया गया है बेहद पावरफुल

KTM 125 Duke में आपको 124.7 cc का सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड, डीओएचसी, fi इंजन दिया गया है, जो 9250 rpm पर 14.5 PS की अधिकतम पावर और 8000 rpm पर 12 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करता है। वहीं इस इंजन के साथ आपको 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है।

माइलेज की बात करें अगर तो KTM 125 Duke में आपको लगभग 46.92 kmpl तक का माइलेज मिल जाता है। इसके साथ ही इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों पहियों में आपको डिस्क ब्रेक की सुविधा भी मिल जाती है।

कितनी है कीमत?

कीमत की बात करें अगर तो KTM 125 Duke को आप भारतीय मार्केट में महज 1.79 लाख रुपए (एक्सशोरुम) की शुरूआती कीमत पर खरीद सकते हैं। इस कीमत पर ये धांसू बाइक आपके लिए काफी शानदार विकल्प बन सकती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply