google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Thursday, February 9, 2023
India

बिग बॉस 16: शुक्रवार को आएगी सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर, इस वीकेंड आएंगे अनुपम खेर-नीना गुप्ता!

नई दिल्ली: बिग बॉस 16 में ड्रामा अपने चरम पर है क्योंकि शो लगभग अपने समापन के करीब है। जिन प्रतियोगियों ने अब तक अंतिम सप्ताह में जगह बनाई है, वे हैं निमृत, प्रियंका, शालीन और अर्चना। दूसरी ओर एमसी स्टेन, शिव और संबुल को नामांकित किया गया है।

अब इस हफ्ते शुक्रवार और शनिवार का वार में मसाला डालने के लिए अनुपम खेर और नीना गुप्ता अपनी फिल्म ‘शिव शास्त्री बलबोआ’ के लिए आएंगे। उनके साथ रैपर बादशाह भी आएंगे। अजयन वेणुगोपालन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जुगल हंसराज, नरगिस फाखरी और शारिब हाशमी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

अभिनेता की नई फिल्म का कथानक इसके केंद्रीय चरित्र शिव शास्त्री के इर्द-गिर्द घूमता है, जो भारत से सेवानिवृत्त है और फिल्म रॉकी का बहुत बड़ा प्रशंसक है। वह यूएसए चला जाता है और अमेरिकी हार्टलैंड के माध्यम से एक अप्रत्याशित सड़क यात्रा पर समाप्त होता है जो सिखाता है कि खुद को फिर से स्थापित करने के लिए यह कभी भी पुराना नहीं होता है।

शुक्रवार को शो में सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर मंच पर नजर आएंगी, इसलिए उन्हें शो में देखना रोमांचक होगा। जैसे-जैसे ‘बिग बॉस 16’ अपने समापन की ओर बढ़ रहा है, चीजें और भी रोमांचक होती जा रही हैं।

‘बिग बॉस 16’ अक्टूबर में शुरू हुआ, बढ़ती टीआरपी के साथ विवादास्पद रियलिटी शो को एक महीने का विस्तार मिला और 12 फरवरी को इसका समापन होगा। वर्तमान में जो प्रतियोगी घर में हैं उनमें अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, सुम्बुल तौकीर, प्रियंका चौधरी, शामिल हैं। एमसी स्टेन, निमृत कौर अहलूवालिया और शालिन भनोट।

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply