Ajab GazabIndia

बिना कपड़े पहने रात को महिला ने पड़ोसी के घर की घंटीबजाई , फिर हुआ…

बिना कपड़े पहने रात को महिला ने पड़ोसी के घर की घंटीबजाई , फिर हुआ…

बिना कपड़े पहने रात को महिला ने पड़ोसी के घर की घंटीबजाई , फिर हुआ…

उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक महिला रात भर बिना कपड़े पहने घूमती रही। इस दौरान उसने कई घरों के बाहर जाकर घंटियां भी बजाई. एक व्यक्ति की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि महिला की पहचान कर ली गई है। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर ये पूरा मामला क्या है जिससे सोशल मीडिया पर भी बवाल बचा हुआ है।

दरअसल, रामपुर की एक महिला देर रात बिना कपड़े पहने घूम रही थी. यह मामला तब सामने आया जब महिला ने एक स्थानीय निवासी के घर की घंटी बजाई. इस व्यक्ति ने पुलिस में महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने महिला की पहचान कर उसके परिवार वालों से संपर्क किया. पूछताछ में पता चला की महिला मानसिक रूप से बीमार है।

महिला का बरेली में इलाज जारी

महिला के परिवार वालों का कहना है कि पिछले पांच सालों से बरेली में उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने परिजनों को महिला का ध्यान रखने और रात के समय घर पर रखने की भी सलाह दी है. सीसीटीवी फुटेज में कथित तौर पर महिला को रामपुर के मिलक गांव की सड़कों पर घूमते हुए दिखाया गया है. रामपुर पुलिस ने ट्वीट कर जनता से अपील की है कि महिला कभी दिखे तो पहले उसे कपड़े पहनाएं और फिर पुलिस को इसकी जानकारी जरूर दें. साथ ही पुलिस ने बताया कि महिला ने किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया है. साथ ही इस मामले में महिला का नाम गोपनीय रखा गया है।

पुलिस पर उठने लगे सवाल

वहीं, कई लोगों ने इस मामले के बाद पुलिस सुरक्षा पर भी सवाल खड़े किए हैं. उनका कहना है कि आधी रात को महिला बिना कपड़े पहने घूम रही थी. महिला को देर रात 1.30 बजे देखा गया और रात 3 बजे तक भी वह ऐसे ही सड़कों पर देखी गई. इस पूरे समय पुलिस की टीम कहा थी? पुलिस पेट्रोलिंग पर भी गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply