AutomobileIndia

बिना पसीना बहाए पाओ Hero HF Deluxe, दाम कम और माइलेज धांसू 1

बिना पसीना बहाए पाओ Hero HF Deluxe, दाम कम और माइलेज धांसू 1

हीरो मोटर्स में टू व्हीलर बाइक की बात की जाए Hero HF Deluxe सबसे बढिया माइलेज देने वाली बाइक मानी जाती है। जो लोग अच्छी माइलेज वाली बाइक चाहते है उन लोगो के लिए Hero HF Deluxe बेस्ट ऑप्शन हो सकता है और दूसरी बाइक की तुलना में यह बाइक थोड़ी कीमत के मामले में भी कम है। लेकिन फिर भी काफी लोगो के लिए इतना बजट नही होता है की इतनी महंगी बाइक खरीद पाए। आज हम आपके लिए Hero HF Deluxe पर मिलने वाली एक डील लेकर आये है जिस डील के तहत आपको Hero HF Deluxe बाइक सिर्फ 18,000 रूपये में मिल सकती है।

Hero HF Deluxe बाइक में मिलने वाले फीचर्स

अगर बात की  जाए Hero HF Deluxe बाइक में मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको थोड़े बहुत फीचर्स देखने को मिल जाते है जैसे की आपको आरामदायक सीट मिल जाती है। यह बाइक वजन में हल्की है इसलिए आपके लिए कम्फर्ट भी हो सकता है। इसके अलावा बात की जाए इंजन के बारे में तो इसमें आपको 97.2cc का इंजन मिल जाता है। जो 8.02ps पॉवर और 8.05nm टार्क जनरेट करने वाला है। यह बाइक आपको 70 kmpl की माइलेज दे सकती है।

Hero HF Deluxe कीमत

अगर बात की जाए Hero HF Deluxe बाइक की कीमत के बारे में तो इसकी एक्स शो-रूम प्राइस 59,000 से लेकर 69,000 रूपये तक है। लेकिन आपको इस बाइक को खरीदने के लिए इतना पैसा खर्चा करने की जरूरत नही है आप काफी सस्ते में इस बाइक को अपना बना सकते है।

Hero HF Deluxe बाइक डील

अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो olx पर से खरीद सकते है हम जिस बाइक की बात कर रहे है वह सेकंड हैंड Hero HF Deluxe बाइक है। लेकिन कंडीशन काफी अच्छा है यह 2013 का मॉडल और सिर्फ 6000 किलोमीटर तक ही चली है। इस बाइक की प्राइस ओवनर ने 18000 रूपये रखी है। इसके अलावा एक और सेकंड हैंड Hero HF Deluxe बाइक है जो 2019 का मॉडल और 3700 किलोमीटर तक ही चली है। इस बाइक को आप 19000 रूपये में खरीद सकते है। अगर आप इन दोनों बाइक में से कोई भी बाइक खरीदना चाहते है तो olx पर विजिट करके ओवनर से संर्पक करके खरीद सकते है।

 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply