IndiaTechnology

बिना समय गवाएं खरीदें Tata Nexon SUV, 10 लाख नहीं अब आधी कीमत पर लाएं घर

बिना समय गवाएं खरीदें Tata Nexon SUV, 10 लाख नहीं अब आधी कीमत पर लाएं घर

Tata Nexon Price: टाटा अपनी दमदार सव बनाने के लिए जानी जाती है। कंपनी एक कुछ साल पहले ही अपनी नेक्सों एसयूवी को लांच किया था। इसके बाद से ही टाटा की पहचान बेहतरीन कार बनाने वाली कंपनियों में होने लगी थी।


2017 में लांच हुई यह कार धीरे-धीरे लोगों की फेवरेट एसयूवी बनती गई और 2023 तक यह अपने सेगमेंट की बेस्ट एसयूवी थी। हालांकि अब मारुति फ्रांस, मारुति ब्रेजा और हुंडई क्रेटा ने इसके स्थान को नीचे कर दिया है। लेकिन आज भी है एसयूवी बहुत ही बेहतरीन है।

Tata Nexon का सबसे बढ़िया फीचर्स

10 लख रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर आने वाली इस एसयूवी में सनरूफ वेंटिलेटेड सीट्स, एप्पल और एंड्रॉयड कार प्ले का सपोर्ट, क्रूज कंट्रोल, स्टीयरिंग माउंटेड फीचर्स और काफी कुछ मिलता है। इसके अलावा यह फाइव स्टार सेफ्टी रेटिंग के साथ भी आती है। लेकिन इतनी शानदार फीचर्स के बाद भी कई बार इसकी कीमत ज्यादा लगती है। हालांकि अगर आपके पास बजट नहीं है तो भी आप इसे खरीद सकते हैं।


Second Hand Tata Nexon है सस्ती

सेकंड हैंड बाजार में नेक्सों को आदि से भी कम कीमत में बेचा जाता है। आज के इस आर्टिकल में हम आपको नेक्सों पर मिलने वाले कुछ अच्छे डील के बारे में बताएंगे।

कारदेखो वेबसाइट पर 2018 मॉडल Nexon को 5,65,000 में बेचा जा रहा है यह कीमत काफी कम है क्योंकि यह एक लेटेस्ट मॉडल एसयूवी है। इसमें आपको सारे बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं हालांकि यह सनरूफ के साथ नहीं है। इस पर आपको फाइनेंस बैंक की सुविधा भी मिल जाएगी।

कारवाले पर 2020 मॉडल नेक्सों को बेचा जा रहा है जिसकी कीमत 7 लाख रुपए रखी गई है। यह कार काफी ज्यादा चली हुई है। दिल्ली एनसीआर लोकेशन से बिक रही यह टाटा नेक्सों (Tata Nexon) बहुत ही खूबसूरत है। ब्लू कलर कैसे नेक्सों इरोड प्रसेंस बेहतरीन है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो वेबसाइट पर जाकर पूरी जानकारी ले सकते हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply