AutomobileIndia

बिना सोचे जल्द खरीद लें OLA S1X, धांसू फीचर्स से इलेक्ट्रिक गाड़ियों को अकेले चटा रही धूल 1

बिना सोचे जल्द खरीद लें OLA S1X, धांसू फीचर्स से इलेक्ट्रिक गाड़ियों को अकेले चटा रही धूल 1

नई दिल्ली: आज के समय में टू व्हीलर मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड काफी देखने को मिल रही है। जो प्रीमियम बजट के साथ आ रही है। जिसमें टीवीएस के अलावा की बड़ी दिग्गज कपंनियों नें भारतीय मार्केट में अपनी शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को उतारकर अपना दबदबा बना लिया है। अब इन सभी कपंनियो के लिए भारी पड़ने वाली है  Ola S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर,जो दमदार और स्टाइलिश लुक के साथ मार्केट में पेश की जा रही है। यदि आप स स्कूटर को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो जान ले इसकी खासियत के साथ कीमत के बारे में ..

Ola S1X की कीमत

Ola S1X की कीमत के बारे में बात करें तो कपंनी ने Ola S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर के 2kWh और 4kWh मॉडल की कीमत में ₹10 हजार की छूट दी है, जबकि 3kWh मॉडल की कीमत ₹5 हजार तक की छूट देखने को मिलेगी।

यदि Ola S1X Price In India की कीमत के बारे में बात करें तो इस स्कूटर के 2kWh वाले वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत ₹69,999 है। वहीं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के 3kWh वाले वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत ₹84,999 है। और अगर इस स्कूटर के 4kWh मॉडल को लेते है तो इसकी एक्स शोरूम कीमत ₹99,999 है।

 Ola S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर की फीचर्स

Ola S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3 Modes देखने को मिलते है इको, नॉर्मल और स्पोर्ट्स। इसी के साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें क्रूज कंट्रोल, रियर डुअल शॉक्स, साइड स्टैंड अलर्ट, रिवर्स मोड, टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन आदि जैसे दमदार फीचर्स देखने को मिलते है।


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply