Ajab GazabIndiaTrendingViral

बिस्तर पर बांध पत्नी के प्राइवेट पार्ट में पटाखा फोड़ा, मायके से लौटने से किया था मना….

बिस्तर पर बांध पत्नी के प्राइवेट पार्ट में पटाखा फोड़ा, मायके से लौटने से किया था मना….
बिस्तर पर बांध पत्नी के प्राइवेट पार्ट में पटाखा फोड़ा, मायके से लौटने से किया था मना….

Husband Brutalized Wife : पति और पत्नी के बीच खूब तकरार होती है, कई बार ये तकरार बड़े विवाद में बदल जाती है लेकिन छोटे-छोटे विवाद को लेकर अगर कपल एक दूसरे पर जानलेवा हमले करने लगें तो इससे अच्छा दूर होना ही ठीक है। एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है, युक्रेन के रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ क्रूरता की सारी हदें पार कर दी, उसकी हरकत को देखते हुए कोर्ट ने कम से कम 18 साल की सजा सुनाई है।

पत्नी के प्राइवेट पार्ट में फोड़ा पटाखा

36 वर्षीय यूक्रेनी नागरिक ओलेकैंडर एस को पत्नी पर क्रूर हमला करने के मामले में दोषी पाया गया है। कोर्ट ने उसे 18 वर्ष की सजा सुनाई है। उस पर आरोप है कि उसने अलग रह रही पत्नी को बिस्तर से बांध दिया और उसके प्राइवेट पार्ट में पटाखा फोड़ दिया। शख्स ने ऐसा इसलिए क्योंकि पत्नी उसके साथ आने से इनकार कर रही थी।

पटखा फोड़ने से पहले बनाया था शारीरिक संबंध

जानकारी के अनुसार, पति-पत्नी अलग रह रहे थे, दोनों का केस चल रहा था। अलग होने से पहले दोनों की मुलाकात हुई और पति ने अपनी पत्नी को सेक्स के लिए राजी कर लिया लेकिन इसके बाद जो हुआ, उसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। पति पर आरोप है कि उसने शारीरिक संबंध बनाने के बाद पत्नी के प्राइवेट पार्ट में पटाखा डाल दिया और और फोड़ दिया। इससे पत्नी बुरी तरह जख्मी हो गई. पति ने शुरू में कोई मदद नहीं की।

हालांकि कुछ देर बाद वह खुद ही पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचा, जहां बड़ी मुश्किल से महिला की जान बचाई गई। यह मामला इतना दर्दनाक था कि सुनने वाले पति को मानसिक रूप से पीड़ित बता रहे हैं। वहीं पति का कहना है कि जो भी हुआ, वह एक गलती के कारण हुआ। ये एक दुर्घटना थी, जो गलती के कारण हुई है।

हालांकि चेक गणराज्य की एक अदालत ने इसे क्रूर मानते हुए शख्स को 18 साल की सजा सुनाई है और जेल से रिहा होने के बाद देश से बाहर जाने का आदेश दिया है। बताया जा रहा है कि ओलेकैंडर एस से अलग रह रही पत्नी से बदला लेने के लिए इस घटना को अंजाम दिया था, जिसके कारण पत्नी की जान बड़ी मुश्किल से बच सकी है।

Leave a Reply