Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

बिहार में देह व्यापार का भंडाफोड़, बंद कमरे का नजारा देख उड़ गए पुलिस के होश….

बिहार में देह व्यापार का भंडाफोड़, बंद कमरे का नजारा देख उड़ गए पुलिस के होश….
बिहार में देह व्यापार का भंडाफोड़, बंद कमरे का नजारा देख उड़ गए पुलिस के होश….

बिहार की गोपाल गंज पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। यह सेक्स रैकेट शहर में एक नर्सरी के पास घर में चलाया जा रहा था। पुलिस की टीम और नारायणी टीम ने इस घर पर छापेमारी की। इस दौरान 2 महिला और 2 पुरुषों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से मोबाइल फोन और कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। 

 
गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई
गोपालगंज पुलिस की ओर से जारी प्रेस नोट में बताया गया है कि गुप्त सूचना मिली थी कि गोपालगंज शहर के बीचो-बीच एक घर में सेक्स रैकेट का संचालन हो रहा है। सूचना के बाद नगर थाना की एक टीम और नारायणी टीम का गठन किया गया। इस टीम के द्वारा नगर थाना के साधु चौक के पास गंगा नर्सरी के समीप एक घर में छापामारी की गई। छापामारी के दौरान घर से दो महिला और दो पुरुष को गिरफ्तार किया गया वहीं घर के कमरों की तलाशी के दौरान एक मोबाइल फोन , चार कंडोम और अन्य कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए।

आरोपितों में से एक पर पहले से दर्ज है केस
पुलिस के अनुसार, घर के आसपास का माहौल काफी गंदा और अजीबोगरीब था। देखने से ऐसा लग रहा था कि यहां पर पिछले कई दिनों से देह व्यापार का अनैतिक कार्य किया जा रहे थे। बताया गया है कि आरोपितों में से एक के ऊपर पूर्व में भी सेक्स रैकेट के संचालन को लेकर प्राथमिक की दर्ज है। पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई से जहां आसपास के इलाके में हड़कंप है। वहीं गोपालगंज में सैक्स रैकेट के संचालन का बार बार खुलासा होना यह बताता है कि यहां पर सैक्स रैकेट के कारोबारी बड़े पैमाने पर फल फूल रहे हैं।

Leave a Reply