Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

बीमार होने पर झाड़-फूंक कराने गई थी लड़की, मौलाना ने कर दिया ये कांड…

बीमार होने पर झाड़-फूंक कराने गई थी लड़की, मौलाना ने कर दिया ये कांड…
बीमार होने पर झाड़-फूंक कराने गई थी लड़की, मौलाना ने कर दिया ये कांड…

Crime News. हरदोई के बेनीगंज में बीमार होने पर लड़की मौलाना के पास झाड़-फूंक कराने गया था. लड़की का आरोप है कि मौलाना ने जिन्नात को भेजकर वश में कर रखा है. शिकायत के बाद पुलिस ने भुसौरी गांव के एक मुस्लिम धर्मगुरु को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. यह मामला बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. गांव निवासी एक व्यक्ति मेहनत मजदूरी करता है. उसके पांच पुत्र हैं और दो पुत्री हैं. बताया जा रहा है कि छोटी बेटी को साया होने की आशंका पर उसने गांव में एक व्यक्ति से झाड़-फूंक करवाया, लेकिन कोई लाभ न होने पर वह बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के भुसौरी पुरवा निवासी मुस्लिम धर्म गुरु मुफ्ती इमरान से मिली. जहां पर उसने किशोरी को झाड़-फूक कर ठीक कर दिया.

पीड़िता का आरोप है कि वह ठीक होकर घर आ जाती है, लेकिन मौलाना अपने जिन्नात भेज कर उसको फिर बीमार कर देता है. लिहाजा उसको दोबारा से मौलाना के पास जाकर झाड़ फूंक करानी पड़ती है. लड़की के पिता ने बताया कि वो दो बार लखीमपुर के गोला में एक गद्दी पर भी गया, लेकिन वहां कोई लाभ न मिलने पर उसके बाद से इमरान से झाड़-फूंक करा रहा था. इसके बाद बेटी इमरान-इमरान कहकर शोर करने लगती थी. इसके बाद जब उसे फिर इमरान के पास लेकर जाते तो वह ठीक हो जाती थी. इसे भी जरूर देखें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply