Ajab GazabDharamIndia

बुध के डबल गोचर से चमकेगी इन 3 राशियों की किस्मत, करियर और कारोबार में तरक्की के बने योग!!!

बुध के डबल गोचर से चमकेगी इन 3 राशियों की किस्मत, करियर और कारोबार में तरक्की के बने योग!!!

बुध के डबल गोचर से चमकेगी इन 3 राशियों की किस्मत, करियर और कारोबार में तरक्की के बने योग!!!

Budh Gochar 2024: त्वचा के कारक ग्रह बुध का नवग्रहों में खास स्थान है। बुध एक ऐसा ग्रह है, जो चंद्रमा के बाद सबसे तेज स्पीड से चाल बदलता है। सितंबर में बुध के राशि और नक्षत्र परिवर्तन के बाद अक्टूबर में ग्रहों के राजकुमार बुध दो बार गोचर करेंगे। वैदिक पंचांग के अनुसार, 10 अक्टूबर 2024 को बुध ग्रह तुला राशि में संचरण करेंगे। इसके बाद 29 अक्टूबर को बुध ग्रह का वृश्चिक राशि में प्रवेश होगा। ऐसे में अक्टूबर में बुध की दो बार चाल बदलने से 12 राशियों के जीवन में बदलाव आएगा। चलिए जानते हैं उन तीन राशियों के बारे में, जिनकी बुध के डबल गोचर से किस्मत चमक सकती है।

वृषभ राशि

बुध के डबल गोचर से वृषभ राशि के जातकों के जीवन में सकारात्मक बदलाव आने की संभावना है। नौकरीपेशा जातकों के व्यक्तित्व में निखार आने के साथ-साथ धन लाभ के भी प्रबल योग बन रहे हैं। युवाओं के आत्मविश्वास में वृद्धि होने के साथ तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। अक्टूबर तक पारिवारिक माहौल अच्छा रहेगा। अविवाहित लोगों के लिए अगले महीने तक विवाह का प्रस्ताव आ सकता है।

 

सिंह राशि

नौकरीपेशा जातकों को प्रमोशन का शुभ समाचार अक्टूबर में मिल सकता है। जीवनसाथी संग समय बिताने से शादीशुदा लोगों का मन प्रसन्न रहेगा। कारोबारियों को बिजनेस में तरक्की मिलेगी, जिससे मन प्रसन्न और संतुष्ट रहेगा। युवाओं को करियर में अगले माह तक कई बड़ी उपलब्धि हासिल होगी। आत्मविश्वास के बल पर आने वाले समय में छात्र जीवन में बड़ा मुकाम हासिल करेंगे।

तुला राशि

बुध ग्रह का डबल गोचर तुला राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगा। वेतन में भी वृद्धि होने के साथ-साथ नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन का शुभ समाचार मिल सकता है। इसके अलावा ऑफिस में आपके काम की भी खूब सराहना होगी। कारोबार में बिजनेसमैन को अच्छी सफलता मिल सकती है। युवाओं की कई बड़ी हस्तियों से मुलाकात करने का अवसर प्राप्त होगा, जो भविष्य में उनके करियर के लिए लाभदायक रहेगा।इसे भी जरूर पढ़ें –

Leave a Reply