Ajab GazabAutomobileIndiaTrendingViral

बुलेट का खत्मा करने आ गई कम बजट में Rajdoot 350 धांसू बाइक, जाने इसके फीचर्स और कीमत के बारे में…

बुलेट का खत्मा करने आ गई कम बजट में Rajdoot 350 धांसू बाइक, जाने इसके फीचर्स और कीमत के बारे में…
बुलेट का खत्मा करने आ गई कम बजट में Rajdoot 350 धांसू बाइक, जाने इसके फीचर्स और कीमत के बारे में…

Rajdoot 350: दोस्तों अगर आप आज के दौर में एक पावरफुल और धांसू बाइक खोज रहे हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर आ गए हैं क्योंकि आज हम आपको Rajdoot 350 बाइक के बारे में अवगत कराने वाले हैं।

यह बाइक अपने दमदार पावर धांसू फीचर्स और जबरदस्त माइलेज के लिए जानी जाती है।

आज कल हर एक युवा की ख्वाहिश होती है कि वह है बुलेट बाइक को अपनी महरारू बनाय किंतु पर इसके बजट को देखकर मुंह मोड़ लेते हैं। ऐसे में राजदूत की Rajdoot 350 बाइक बहुत कम बजट में मार्केट में आ गई है। बुलेट का सपना देखने वाले लोग Rajdoot 350 की ओर दौड़ रहे हैं। तो चलिए दोस्तों आज हम आपको Rajdoot 350 बाइक के फीचर्स और इसकी कीमत कितनी है इसके बारे में बताने वाले हैं तो आर्टिकल को ध्यान से पूरा पढ़ें।

Rajdoot 350 की खासियत

दोस्तों राजपूत बाइक को लोग “नाना के समय में लॉन्च हुई थी यह बाइक” ऐसा बताते हैं। क्योंकि उस समय इस बाइक को काफी ज्यादा पॉपुलर अपनी दमदार ताकत लेटेस्ट फीचर के कारण पॉपुलर बाइक हुआ करती थी। लेकिन कंपनी ने इसे कुछ सालों के लिए इसे बंद कर दिया था। किंतु अब कंपनी फिर से मार्केट में जबरदस्त एंट्री मारने वाली है। ऐसे में कंपनी Rajdoot 350 बाइक प्लान कर रही है। जिसमें आपको घातक पावर के साथ नई टेक्नोलॉजी वाले धमाकेदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। अनुमान है कि इस बाइक के मार्केट में आते ही बुलेट जैसी गाड़ियों की धज्जियां उड़ने वाली है। तो चलिए एक बार इस धमाकेदार बाइक में मिलने वाले के फीचर्स, कीमत और इंजन के बारे में जान लेते हैं।

Rajdoot 350 Engine power

दोस्तों अगर इस बाइक में मिलने वाले इंजन की बात करें तो बता दें कि कंपनी की ओर से इसमें धमाकेदार इंजन देखने को मिलने वाला है। जो दमदार पावर के साथ बेहतर परफॉर्मेंस के लिए साबित होगा। बता दे कि कंपनी की ओर से इसमें 350cc का एक सिंगल सिलेंडर में धाकड़ इंजन मिलने वाला है। यह इंजन 12.04bhp की अधिकतम पावर पर 9 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा।

दोस्तों अगर हम इस बाइक की हाई स्पीड को देखें तो इसमें 110 Km/h की स्पीड रहने वाली है। वहीं माइलेज की बात करें तो यह बाइक धमाकेदार इंजन के साथ धांसू माइलेज के लिए भी साबित होगी। कंपनी की रिपोर्ट के मुताबिक यह बाइक 62 Kmpl तक की माइलेज के लिए सक्षम होगी। माइलेज के मामले में यह है कई बाइको से आगे निकल गई है ऐसे में Rajdoot 350 एक बेहतरीन विकल्प हो जाती है।

Rajdoot 350 में मिलने वाली धमाकेदार फीचर्स

दोस्तों अगर इस धांसू बाइक में मिलने वाले धमाकेदार फीचर पर नजर डालें तो बता दे कि कंपनी ने इसमें हमें लेटेस्ट और धमाकेदार फीचर्स देने वाली है। महत्वपूर्ण और उपयोगी फीचर्स के तौर पर इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, हेडलाइट, टेल लाइट, स्टैंड अलार्म, क्लॉक जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

वहीं अगर हम सेफ्टी को लेकर देखें तो इसमें आपको आगे डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक की सुविधा दी गई है जो बाइक की स्पीड को तुरंत त्विरित करने में मदद करती है। साथ ही इसमें एक लंबी कंफर्टेबल सीट, एक अच्छा सस्पेंशन आपको मिलने वाला है। जो आरामदायक सफर के लिए साबित है।

Rajdoot 350 की कीमत

दोस्तों अगर आप इस बाइक को अपनी रानी बनना चाहती हैं यह बाइक आपके लिए एक धमाकेदार धांसू बाइक होगी इसके इंजन पावर और फीचर्स के बारे में तो हमने आपको अवगत करा ही दिया है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें इसकी एक्स शोरूम कीमत 2.21 लाख रुपये बताई गई है। आप अपने नजदीकी शोरूम में जाकर इस बाइक को खरीद सकते हैं। इसके बारे में और अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी शहर की शोरूम में जाकर पता कर सकते हैं।

Leave a Reply