Ajab GazabIndia

.बूढ़े चाचा के हाथ लगी जवान कली, देखकर लोग बोले–घोड़ों को मिल नहीं रही घास गधे खा रहे च्यवनप्राश

.बूढ़े चाचा के हाथ लगी जवान कली, देखकर लोग बोले–घोड़ों को मिल नहीं रही घास गधे खा रहे च्यवनप्राश

जवानी की दहलीज पर कदम रखते ही हर युवा शादी का सपना देखने लगता है। हर किसी को एक सुंदर बीवी की तलाश होती है। लेकिन आज के जमाने में लड़कों को अच्छी लड़कियां बड़ी मुश्किल से मिलती है। कई लोग तो शादी के लिए लड़कियां ढूंढते–ढूंढते सालों तक भटकते रहते हैं। ऐसे में उन्हें या तो सिंगल रहना पड़ता है या फिर किसी ठीक-ठाक सी दिखने वाली लड़की से शादी कर सेटल होना पड़ता है।

बुजुर्ग चाचा को मिली जवान दुल्हन

जब हम शादी को लेकर नखरे करते हैं तो घर वाले हमें कहते हैं अभी जो लड़की मिल रही है उम्र बढ़ने पर वह भी नहीं मिलेगी। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बुजुर्ग चाचा से मिलाने जा रहे हैं जिनके पांव कब्र में लटक रहे हैं लेकिन उन्हें बीवी बड़ी जवान और हसीन मिली है। यह चाचा अपनी जवान बीवी से शादी कर बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इनके चेहरे की मुस्कान छिपाए नहीं छिप रही है। अब इस शादी का वीडियो देख सिंगल लोग जल भूनकर राख हो रहे हैं।

.बूढ़े चाचा के हाथ लगी जवान कली, देखकर लोग बोले–घोड़ों को मिल नहीं रही घास गधे खा रहे च्यवनप्राश

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक अनोखी जोड़ी वायरल हो रही है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन बैठे हैं। दुल्हन तो यंग और खूबसूरत है लेकिन दूल्हा एक बुजुर्ग शख्स है। दुल्हन शादी के दौरान चुपचाप और गुमसुम है,  लेकिन दूल्हे की स्माइल थमने का नाम ही नहीं ले रही है। इस मजेदार वीडियो को psycho_biihari नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो को देख लोग काफी मजे ले रहे हैं।

वीडियो देख सिंगल लोग हुए दुखी

एक यूजर ने लिखा “घोड़ों को मिल नहीं रही घास गधे खा रहे च्यवनप्राश।” दूसरे ने कमेंट किया “हे भगवान अब तो मुझे उठा ले। अब इस दुनिया में जीने का और मन नहीं करता।” फिर एक कमेंट आता है “ऐसे वीडियो मत डाला करो भाई सच में दिल से बुरा लगता है।” तो चलिए बिना किसी देरी के आप भी यह मजेदार वीडियो देख लीजिए।

यहां देखिए बुड्ढा दूल्हा जवान दुल्हन

 

वैसे यह वीडियो सच में किसी शादी का है या फिर इसे सिर्फ मनोरंजन के लिए बनाया गया है इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

जब बुड्ढे अंकल संग रोमांस करने लगी लड़की

बताते चलें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब कोई बुजुर्ग शख्स किसी जवान लड़की के साथ दिखाई दिया हो। हम आपको एक और वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक जवान लड़की एक बुड्ढे आदमी के साथ रोमांस का मजा ले रही है। इस वीडियो को देख सिंगल लोग अपनी फूटी किस्मत पर रोने लगेंगे।

यहां देखें बुड्ढे अंकल जवान लड़की का रोमांस

 

वैसे इस अनोखी जोड़ी को देख आपका क्या रिएक्शन है हमें कमेंट का जरूर बताएं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply