Ajab GazabIndia

बेटा ये मत कर, तेरी मां हूं..पर युवक न रुका, कर दिया रेप, राजस्थान में रिश्ता शर्मसार

बेटा ये मत कर, तेरी मां हूं..पर युवक न रुका, कर दिया रेप, राजस्थान में रिश्ता शर्मसार

बेटा ये मत कर, तेरी मां हूं..पर युवक न रुका, कर दिया रेप, राजस्थान में रिश्ता शर्मसार

Son Raped Mother in Rajasthan: राजस्थान से मां-बेटे के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां बूंदी में एक बेटे पर अपनी मां से रेप का आरोप लगा है। पुलिस ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि उसने नशे की हालत में घटना को अंजाम दिया।

आरोपी की उम्र 28 साल बताई जा रही है। जबकि उसकी मां की उम्र 52 साल है। घटना के बाद मां अपने छोटे बेटे के साथ थाने पहुंची और आरोपी बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी बेटे को अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने बेटे से सख्ती से पूछताछ की तो उसने नशे में मां के साथ दरिदंगी की बात कबूल की। आरोपी ने बताया कि वह मां के साथ मामा के घर गया था। इस दौरान जब वह रास्ते में घर लौट रहा था तो उसने सुनसान देखकर मां के साथ हैवानियत की।

मां ने हाथ जोड़कर लगाई गुहार

पुलिस को दर्ज कराई शिकायत के अनुसार पीड़िता मां ने बताया कि शाम 6 बजे के करीब उसने मुझे साथ में घर चलने को कहा तो मैंने मना कर दिया लेकिन उसने जबरदस्ती साथ चलने को कहा। इसके बाद आरोपी मां को लेकर पैदल ही घर के लिए निकल पड़ा। रास्ते में उसने मां के साथ इस वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान मां ने हाथ जोड़कर बेटे से गुहार लगाई, मां होने की दुहाई दी, लेकिन दरिंदे ने एक नहीं सुनी।

घर में हर कोई रह गया हैरान

पीड़िता मां ने घर आकर बेटे की इस करतूत के बारे में बताया तो हर कोई सन्न रह गया। मामले में डीएसपी तरुणकांत सोमानी ने बताया कि आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। फिलहाल मामले की गहनता से जांच की जा रही है। पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया गया। जहां कोर्ट ने उसको न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। फिलहाल क्षेत्र के लोग इस घटना से हैरान हैं। इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply