India

बेटी सोनाक्षी की शादी पर शत्रुघ्न सिन्हा- पूनम सिन्हा ने उठाया बड़ा कदम

बेटी सोनाक्षी की शादी पर शत्रुघ्न सिन्हा- पूनम सिन्हा ने उठाया बड़ा कदम

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर अब शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा का बड़ा फैसला सामने आया है रिपोर्ट कह रही है कि शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम दोनों ही अपनी बेटी की शादी को लेकर इन्फॉर्मेशन का वेट कर रहे हैं रूमर्स है की जहीर इकबाल के साथ सोनाक्षी शादी कर रही है इसी महीने की 23 जून को.

कंगना को थप्पड़ मारने वाली महिला को मिला सोने का तोहफ़ा

लेकिन इस तरह की रूमर्स पर शत्रुघ्न रिऐक्ट करते नजर आए जो एक अभिनेता के अलावा नेता भी हैं उन्होंने कहा अभी तक अपनी बेटी की तरफ से कन्फर्मेशन नहीं मिली आप ही बताइए क्योंकि मीडिया में जो खबरें है उसी पर सिर्फ और सिर्फ टिप्पणी कर सकता हूँ मैं भी उतना ही जानता हूँ जितना मीडिया में मैंने पढ़ा है इसके अलावा उन्होंने कहा.

कंगना रनौत के थप्पड़ मामले पर CM भगवंत मान ने ये क्या कह डाला

मैं और मेरी पत्नी तो इस तरह की कन्फर्मेशन का अब भी वेट कर रहे हैं बता दें सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल एक दूसरे के साथ काफी समय से रिलेशनशिप पर है दोनों के बीच के बॉन्ड की हमेशा चर्चाएं रही है और अब शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी के साथ आखिरकार मीडिया के सामने आकर बात करने के लिए मजबूर हो ही गए.

Shatrughan Sinha- ​​Poonam Sinha took a big step on the marriage of daughter Sonakshi
Shatrughan Sinha- ​​Poonam Sinha took a big step on the marriage of daughter Sonakshi

यानी की कही ना कही परिवार वालों पर भी असर पड़ रहा है मीडिया में सोनाक्षी और ज़हीर की गुपचुप शादी की प्लानिंग की खबरों से एक्शन आप क्या कहेंगे इस पर हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

कंगना थप्पड़ मामले में नया अपडेट, कुलविंदर कौर ने भाई से कही ये बड़ी बात

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply