Ajab GazabIndia

बेटे काे गाेली मारने के बाद पिता ने की खुदकुशी, फायर में बाल-बाल बची पत्नी

बेटे काे गाेली मारने के बाद पिता ने की खुदकुशी, फायर में बाल-बाल बची पत्नी

बेटे काे गाेली मारने के बाद पिता ने की खुदकुशी, फायर में बाल-बाल बची पत्नी

कटनी, 4 सितंबर (हि.स.)। मध्य प्रदेश के कटनी में सनसनी खेज वारदात सामने आई है। यहां एक पिता ने अपने छह साल के बेटे की गाेली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद युवक ने अपनी पत्नी पर भी फायर किये, लेकिन वह बाल बाल बच गई और किसी तरह अपनी जान बचाकर भाग गई। फिर आराेप ने खुद काे गाेली मारकर आत्महत्या कर ली। इस सनसनी खेज वारदात से इलाके में दहशत फैली हुई है। इधर वारदात की सूचना पर एएसपी संतोष डेहरिया, कोतवाली टीआई आशीष कुमार शर्मा सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा। एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। फिलहाल अभी घटना क्यों हुई इसका कारण पता नही चल सका है। पुलिस कर रही है जांच।

जानकारी अनुसार मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के जयप्रकाश वार्ड का बुधवार सुबह का है। एएसपी ने बताया कि नई बस्ती क्षेत्र के सोंधिया गली निवासी मयंक पुत्र किशोरी लाल अग्रहरी (35) अपनी मां कुसुमरानी अग्रहरी, पत्नी मानवी अग्रहरी (30) और बेटे शुभ अग्रहरी (6) के साथ रहता था। बुधवार सुबह करीब साढ़े दस बजे मयंक ने घर में माउजर से पहले अपने छह साल के बेटे को गोली मारी और उसके बाद पत्नी पर हमला किया। पत्नी को गोली छूकर निकल गई और वह जान बचाकर भागी। पत्नी के चिल्लाने पर आसपास के लोग दौड़े तब तक मयंक ऊपर के कमरे में चला गया और कमरा बन्द कर खुद को भी गोली मार ली। घटना की जानकारी लगते ही कोतवाली थाना प्रभारी आशीष शर्मा बल के साथ मौके पर पहुंच गए। वही एएसपी डॉ संतोष डेहरिया भी घटनास्थल पहुंचे हैं। घटना स्थल को सील कर दिया।

पत्नी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिली हैं कि युवक ने अपने बेटे और खुद को गोली क्यों मारी है। मयंक स्टाम्प वेंडर का काम करता था। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को मौके पर बुलाया है और जांच कर रही है। घटना स्थल पर एएसपी डॉ डेहरिया भी पहुंचे। उन्होंने बताया कि अभी घटना क्यों हुई इसका कारण पता नहीं चल पाया है। युवक के पास जो माउजर थी वह लाइसेंसी नही थी। पत्नी की स्थिति में सुधार के बाद वास्तविक कारण सामने आ पायेगा। पूरे मामले की सभी पहलुओं से जांच की जा रही है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply