Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

बेटे के जिद पर पिता ने ऑनलाइन ऑर्डर किया लैपटॉप, डिलीवरी बॉक्स मे निकला मार्बल पत्थर….

बेटे के जिद पर पिता ने ऑनलाइन ऑर्डर किया लैपटॉप, डिलीवरी बॉक्स मे निकला मार्बल पत्थर….
बेटे के जिद पर पिता ने ऑनलाइन ऑर्डर किया लैपटॉप, डिलीवरी बॉक्स मे निकला मार्बल पत्थर….
On son’s insistence, father ordered laptop online, marble stone found in delivery box

त्योहारी सीजन शुरू होते ही मार्केट में खरीदारी बढ़ गई है. ऑनलाइन शॉपिंग के जमाने में हर कोई घर बैठे खरीदारी कर रहा है. ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ऐप महा सेल बचत का ऑफर चला रहे हैं. ऑनलाइन शॉपिंग में धोखाधड़ी के भी खूब मामले सामने आ रहे हैं. वहीं, उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में ऑनलाइन शॉपिंग में धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. जहां इंजीनियरिंग कर रहे बड़े बेटे के लिए पिता ने ऑनलाइन शॉपिंग ऐप के माध्यम से लैपटॉप बुक किया था. लैपटॉप की कीमत 76914 रुपए थी.

ऑनलाइन शॉपिंग की जब डिलीवरी हुई तो पैकेजिंग खोलने के बाद घर में मौजूद सभी लोगों के होश उड़ गए. जो डिलीवरी दी गई उसमें लैपटॉप की जगह डब्बे में पत्थर निकला. पीड़ित पिता ने पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद कर कंपनी को भेज दिया है. भुगतान की गई राशि को कंपनी से मांगा है.

ऑलनाइन शॉपिंग में सस्ता मिल रहा था लैपटॉप
दरअसल, 8 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक ऑनलाइन शॉपिंग ऐप में महा बचत सेल चल रही है. लोग जरूरत के सामानों को ऑनलाइन ही सस्ते दामों पर खरीद ले रहे हैं. उसी क्रम में नगर थाना क्षेत्र के महरीपुर निवासी मनोज सिंह ने भी अपने बड़े बेटे के लिए 76914 रुपए का लैपटॉप बुक किया था.

पैकेट खोलने पर निकला मार्बल पत्थर
डिलीवरी बॉय ने लैपटॉप को दिया तो वहां मौजूद लोगों को बड़ी खुशी हुई कि 1 लाख तक की कीमत का लैपटॉप 76914 में ही मिल गया. उन्हें क्या पता था कि उनके साथ धोखा होने वाला है. पैकेट के डिब्बे को जब मनोज सिंह ने खोला तो उसमे बेहतरीन तरीके से एक बड़े मार्बल का टुकड़ा पैक किया हुआ निकला. इसे देख मनोज सिंह व उनके साथ बैठे साथी अचंभित हो गए और अपने आप को ठगा महसूस करने लगे.

कस्टमर केयर में की शिकायत
वहीं, जब बुकिंगकर्ता मनोज सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया की 7 अक्टूबर को एक लैपटॉप ऑर्डर किया था जिसकी कीमत 1 लाख 2 हजार 9 सौ रुपए थी. स्कीम के तहत हमने ऑर्डर के समय ही 76914 रुपए का भुगतना कर दिया था. डिलीवरी के समय हमें डिब्बे में बकायदा पैक हो कर के पत्थर मिला है. इसकी शिकायत ऑनलाइन ऐप के कस्टमर केयर से की गई है.

Leave a Reply