Ajab GazabIndiaTrendingViral

बेटे को कुंए में लटकाकर बनाने लगी, Reel की सनक में मां ने बच्चे को ही मौत के मूंह में धकेला

बेटे को कुंए में लटकाकर बनाने लगी, Reel की सनक में मां ने बच्चे को ही मौत के मूंह में धकेला
बेटे को कुंए में लटकाकर बनाने लगी, Reel की सनक में मां ने बच्चे को ही मौत के मूंह में धकेला

नई दिल्ली : रील बनाने का जुनून लोगों के सिर से उतर नहीं रहा है। लोग इसके लिए अपनी जान तक जोखिम में डाल रहे हैं। एक महिला का उदाहरण ले लीजिए—उसके लिए रील बनाना और वायरल होना इतना महत्वपूर्ण है कि उसने अपने बच्चे की जिंदगी भी दांव पर लगा दी।

हालांकि, इस महिला की यह हरकत वायरल(Viral Video) हो गई, लेकिन वीडियो देखने के बाद लोगों ने उसे जमकर फटकार लगाई। कई लोगों ने तो उसे पागल करार दे दिया। लोगों का कहना है कि इस महिला की समझदारी खो गई है, क्योंकि उसे अपने बेटे का भी ध्यान नहीं रहा।

वीडियो में एक महिला कुएं के किनारे बैठी नजर आ रही है, जिसके साथ उसका छोटा बच्चा भी है। वह रील बनाने के लिए अपने बच्चे को कुएं में लटकाए हुए है और खुद कुएं के किनारे बैठकर दर्द भरे गाने पर रील बना रही है। महिला लापरवाही से बच्चे को पकड़े हुए है, जिससे दोनों की जान खतरे में है।

उसे किसी की जान की परवाह नहीं है; वह बस कैमरे के सामने पोज देने में व्यस्त है। यदि आप वीडियो(Viral Video) को ध्यान से देखें, तो पाएंगे कि महिला रील बनाने में इतनी खोई हुई है कि उसका बच्चा उसके पैर को मजबूती से पकड़ रखा है, फिर भी वह बार-बार डांस मूव्स करने के लिए बच्चे से अपने हाथ हटा रही है।

वीडियो देख भड़के लोग

यह वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर @epic.insta.daily नामक यूजर द्वारा शेयर किया गया है, जिसे खबर लिखे जाने तक हजारों लोगों ने देखा है। वहीं, कुछ लोगों ने वीडियो पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने लिखा, “ये लोग रील के लिए इतने पागल क्यों हो जाते हैं?”

दूसरे ने कमेंट किया, “बस कर नागिन, क्या तुम अपने बच्चे को खतरे में डालना चाहती हो?” तीसरे ने लिखा, “इसका पति कहां है? उसे आकर इस महिला को दो थप्पड़ लगाने चाहिए, ताकि इसका दिमाग सही हो जाए।” इसी तरह के कई लोगों ने कमेंट करके महिला से कहा कि उसे थोड़ी शर्म आनी चाहिए।

Leave a Reply