India

बेटे-बहू सैफ़-करीना से अलग होने के बाद शर्मिला टैगोर का हुआ ये हाल

बेटे-बहू सैफ़-करीना से अलग होने के बाद शर्मिला टैगोर का हुआ ये हाल

यहाँ हम आपको बता दें अपने बेटे बहू सैफ करीना से अलग होने के बाद मुंबई छोड़कर दिल्ली के गुरुग्राम में स्थित अपने आलीशान आशियाने पटौदी पैलेस में आकर शिफ्ट होने के बाद शर्मिला टैगोर पिछले कुछ सालों से किस तरह की स्थिति का कर रही है सामना कैंसर जैसी घातक बिमारी से जूझने के बाद शर्मिला अब ज्यादा ट्रैवल करने से बचती है.

बड़ी खुशखबरी! दुल्हन सोनाक्षी सिंहा को सलमान ख़ान देंगे आलीशान तोहफ़ा

अब वो वीक हो चुकी है 80 साल की होने जा रही शर्मिला टैगोर की ऐसी हालत नहीं कि वो हर छोटे फंक्शन के लिए फैमिली के बीच मौजूद हों मुंबई में शर्मिला टैगोर ने अपनी बहू करीना के चैट शो में एक बार अपने पैरंट्स अपनी फॅमिली अपनी लाइफ स्टाइल और बॉलीवुड के बारे में खुलकर बात की थी जिससे पता चला था.

85 की उम्र में हेलेन का चलना-फिरना हुआ मुश्किल, फिर भी पहुंची जिम

प्रोफेशनली भी करीना और शर्मिला एक दूसरे से काफी करीब हैं पिछले दिनों एक ऐड के लिए भी करीना और शर्मिला ने एक साथ काम किया था इससे ये पता चला की बहू और सास के बीच किसी भी तरह की अनबन नहीं है पार्टीज़ फंक्शन में ये साथ होते है फैमिली फंक्शन्स में लेकिन छत की दूरियां जी हाँ फिजिकल डिस्टेंस है.

This is the condition of Sharmila Tagore after separation from son-daughter-in-law Saif-Kareena
This is the condition of Sharmila Tagore after separation from son-daughter-in-law Saif-Kareena

जी हाँ मेंटली ये दोनों एक दूसरे से जुड़े हुए हैं हार्टली लेकिन फिजिकल डिस्टैन्स है बेटे और बहू से शर्मिला की इसके पीछे कारण है उनकी बिमारी भी जिसके कारण वो ज्यादा रेस्ट कर घर पर दिल्ली में रहकर ट्रीटमेंट कराना और यहीं पर स्ट्रेस भी रहना चाहती हैं काम से दूर रहना चाहती है पटौदी पैलेस से उनका लगाव भी पुराना है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर संजय गाँधी हुए पाई-पाई को मोहताज

मंसूर अली खान पटौदी के जीते जी शर्मिला इस घर से कई यादों को समेट चुकी थी इसलिए इस यादों के बीच वो रहकर अपनी जिंदगी इस उम्र में काटना चाहती है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply