IndiaTechnology

बेस्ट सेलिंग SUV बनी Mahindra Scorpio की कीमत सबसे कम, एक बार देखें ऑफर

Mahindra Scorpio: भारत का एसयूवी बाजार काफी बड़ा है। यहाँ आपको कई कंपनियों की एसयूवी देखने को मिल जाएंगी। जिसमें महिंद्रा भी शामिल है। कंपनी की एसयूवी स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) अपने एग्रेसिव डिज़ाइन और दमदार रोड प्रेजेंस के लिए काफी लोकप्रिय है। इस एसयूवी का निर्माण काफी मजबूत प्लेटफॉर्म पर हुआ है और इसमें काफी एडवांस फ़ीचर्स को जोड़ा गया है। अगर आपकी योजना इस एसयूवी को अपना बनाने की है। तो इस रिपोर्ट में आप इससे जुड़ी सभी जरूरी जानकारी ले सकते हैं।

Mahindra Scorpio का इंजन

महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) काफी दमदार एसयूवी है। जिसमें 2198cc का आधुनिक इंजन लगा हुआ है। इस एसयूवी का इंजन 3500 आरपीएम पर 172.45bhp का अधिकतम पावर और 1750-2750 आरपीएम पर 400Nm का पीक टॉर्क बनाता है। यह एसयूवी 6 और 7 सीट कॉन्फिगरेशन में आती है। वहीं इसमें आपको 460 लीटर बूट स्पेस के साथ 57 लीटर फ्यूल टैंक मिलता है।

Mahindra Scorpio की कीमत

महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) के कीमत की बात करें तो मार्केट से इसे खरीदने के लिए आपको 13.60 लाख रुपये से 24.54 लाख रुपये खर्च करने होंगे। वैसे अगर आपको इससे कम कीमत पर यह एसयूवी चाहिए। तो आप पुरानी गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं। आपको बता दें कि इस एसयूवी के सेकेंड हैंड मॉडल पर आकर्षक डील के साथ ऑनलाइन सेल किया जा रहा है। यहाँ पर आपको इसपर मिल रहे एक बेहतरीन ऑफर के बारे में जानकारी मिल जाएगी।

सेकेंड हैंड Mahindra Scorpio पर डील

महिंद्रा स्कोर्पियो (Mahindra Scorpio) के 2014 मॉडल को Olx वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। इस व्हाइट कलर की एसयूवी को 80,000 किलोमीटर तक इसके ओनर ने चलाया है और इसे काफी अच्छी कंडीशन में रखा है। अगर आपको कम कीमत पर ये एसयूवी खरीदनी है तो जान लीजिए कि यहाँ से इस एसयूवी को 4,75,000 रुपये खर्च करके आप ले सकते हैं। यह कम बजट में काफी बेस्ट डील है। हालांकि वेबसाइट पर आपको इसके बारे में डिटेल से जानकारी मिल जाएगी।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply