Technology

बेहतरीन कैमरा, बेजोड़ प्रोसेसर और सॉलिड बैटरी के साथ Vivo को टक्कर देने आया Lava का ये कर्व डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन, देखें कीमत

Lava कंपनी ने आज के युवाओं की डिमांड को देखते हुए भारतीय मार्केट में अपना शानदार कर्व डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन Lava Agni 2 पेश कर दिया है, जो ना सिर्फ कुल डिजाइन के साथ आता है, बल्कि इसमें आपको काफी शानदार फीचर्स के साथ बेहतरीन कैमरा और बेजोड़ प्रोसेसर भी मिल जाता है।

इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात यह है कि इसकी कीमत काफी किफायती है, जो इसे हर वर्ग के लोगों के लिए बेहद खास विकल्प बना देती है। तो आइए जान लेते हैं इस धांसू स्मार्टफोन के बारे में सारी डिटेल्स –

Lava Agni 2 के स्पेसिफिकेशंस

डिस्प्ले – Lava Agni 2 स्मार्टफोन में यूजर्स को 6.78 इंच की फुलएचडी+ कर्व स्क्रीन मिल जाती है, जो 120हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट पर काम करती है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिल जाता है।

प्रोसेसर – बता दें कि बेहतर और स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए Lava Agni 2 स्मार्टफोन में 6नैनोमीटर फेब्रिकेशन्स पर बने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 आक्टाकोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो गेमिंग और मल्टीटास्किंग दोनों के लिए ही काफी शानदार है।

कैमरा – Lava Agni 2 में बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, और इसके साथ ही अल्ट्रा वाइड, मैक्रो और एआई सेंसर भी दिया गया है। वहीं इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल जाता है।

बैटरी – बता दें कि लंबे पावर बैकअप के लिए Lava Agni 2 स्मार्टफोन में 4,700mAh की शक्तिशाली बैटरी दी गई है। वहीं इसे तेजी से चार्ज करने के लिए आपको इस स्मार्टफोन में 66W फास्ट चार्जिंग तकनीक का सपोर्ट भी मिल जाता है।

कितनी है कीमत?

भारतीय मार्केट में आप Lava Agni 2 स्मार्टफोन के 8GB RAM + 256GB Storage वाले वेरिएंट को महज 21,999 रुपए की कीमत पर खरीद सकते हैं। ऐसे में किफायती कीमत में ये स्मार्टफोन आपके लिए बेहद शानदार विकल्प बन जाता है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply